City Post Live
NEWS 24x7

किसके साथ कहाँ से मुकेश सहनी लड़ेगें चुनाव?

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर  VIP प्रमुख मुकेश सहनी ने पहलेबार अपनी चुप्पी तोड़ी है. मुजफ्फरपुर से चुनाव लड़ने की बात को लेकर मीडिया के सीधे सवाल पर सहनी ने कहा कि मैं खुद एक पार्टी प्रमुख हूं, मुझे जहां से लड़ना होगा हम लड़ सकते हैं. मुझे कोई रोक-टोक नहीं है. वहीं, सीटों को लेकर कहा कि आरक्षण की मांग को पीएम मोदी मान लें तो उनके लिए जान भी दे देंगे. बिना किसी शर्त के उनका समर्थन कर देंगे.

निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा को लेकर बिहार भ्रमण कर रहे थे, ऐसे में उनके गठबंधन में शामिल होने को लेकर कई तरह की चर्चाए हैं. निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा को लेकर पूरे बिहार भ्रमण के बाद VIP प्रमुख मुकेश सहनी मुजफ्फरपुर के बोचहां में जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे. इस दौरान हजारों की संख्या में लोग पहुंचे. सभा को संबोधित करते हुए मुकेश सहनी ने एक बार फिर से आरक्षण की मांग को लेकर केंद्र सरकार को घेरा. वहीं, उन्होने कहा कि जब लालू यादव अपनी बदौलत मुख्यमंत्री बन सकते हैं तो मल्लाह का बेटा क्यों नहीं? मुकेश सहनी ने एक बार फिर सभी लोगों के हाथ में गंगाजल देकर शपथ दिलवाई कि किसी भी परिस्थिति में नहीं बदलेंगे.

मुकेश सहनी ने  कहा कि हमने मुजफ्फरपुर के बोचहां और कुढ़नी में बता दिया है कि हमारी क्या ताकत है. हमारी सिर्फ एक मांग है, आरक्षण. अगर आरक्षण केंद्र सरकार दे देगी तो हम उनका समर्थन करेंगे. मुकेश सहनी ने कहा कि आरक्षण देने का काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का है. अगर उन्होंने आरक्षण नहीं दिया तो इस बार उन्हें हमारा समाज वोटों से वंचित कर देगा. हम जिनके साथ रहेंगे वो यूपी बिहार में 60 सीट जीतेंगे, अन्यथा वो हारेंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.