City Post Live
NEWS 24x7

14 आईपीएस अफसरों को मिला प्रमोशन.

प्रोन्‍नति के बाद भी पद पर बने रहेंगे पटना SSP,शिवदीप लांडे, गरिमा मलिक, प्रेमलता बने आईजी.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार सरकार ने नए साल पर पुलिस अधिकारियों को प्रोन्नति का तोहफा दिया है. बिहार कैडर के 14 आईपीएस अधिकारियों को प्रोन्नति दी गई है. तीन डीआईजी को आईजी और  11 पुलिस अधीक्षकों को डीआईजी के पद पर प्रोन्नति दी गई है. प्रोन्नति के बाद भी इनकी जिम्मेदारी नहीं बदली है.इन पुलिस अधिकारियों के वर्तमान में धारित पद को ही उनके पदस्थापना काल तक उत्क्रमित कर दिया गया है. गृह विभाग ने सोमवार को इसकी अधिसूचना जारी कर दी है.

 

विभाग के अनुसार, कोसी रेंज के डीआईजी शिवदीप लांडे, सीआईडी की डीआईजी गरिमा मलिक और निगरानी की डीआईजी एस प्रेमलता को आईजी रैंक में प्रोन्नति दी गई है. यह तीनों वर्ष 2006 बैच के बिहार कैडर के आईपीएस हैं.पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा भी डीआईजी में प्रोन्नति के बावजूद अपने पद पर बने रहेंगे. उनके साथ वर्ष 2010 बैच के अन्य 10 आईपीएस अधिकारियों को भी डीआईजी रैंक में प्रोन्नति मिली है.

 

इनमें सहायक पुलिस महानिरीक्षक नीलेश कुमार, सिपाही प्रशिक्षण केंद्र सिमुलतल्ला के प्राचार्य सह समादेष्टा मृत्युंजय कुमार चौधरी, बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-छह, मुजफ्फरपुर के समादेष्टा तौहीद परवेज शामिल हैं.विशेष शाखा के एसपी अभय कुमार लाल एवं राशिद जमां, डायल-112 सेवा के एसपी अनिल कुमार, बिहार पुलिस अकादमी के सहायक निदेशक अरविंद कुमार गुप्ता और बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-5, पटना के समादेष्टा प्रमोद कुमार मंडल भी शामिल हैं.  इन सभी के वर्तमान धारित पद को उनके पदस्थापना काल तक के लिए डीआईजी स्तर में उत्क्रमित किया गया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.