City Post Live
NEWS 24x7

पटना में MBBS डॉक्टर को किडनैप करने का प्रयास बिफल.

डॉक्टर और अपराधियों के बीच हुई जमकर उठापटक, एक अपराधी गिरफ्तार, छानबीन में जुटी पुलिस.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में अपराधियों का हौसला बुलंद है.शनिवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े एक एमबीबीएस डॉक्टर को अगवा करने की नाकाम कोशिश की. डॉक्टर के सुरक्षा गार्ड एवं अपराधियों के बीच जमकर उठापटक हुई. अंधेरे का फायदा उठाते हुए मोटरसाइकिल से आए दो अपराधी मौके से भागने में सफल हो गए, जबकि एक अपराधी को सुरक्षा गार्ड ने पकड़ लिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची दानापुर पुलिस ने घायल डॉक्टर को इलाज के लिए पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया है. एक अपराधी को हिरासत में लिया गया है.

हाईटेक हॉस्पिटल के डॉ प्रवीण कुमार ने बताया कि हाइटेक हॉस्पिटल के एमबीबीएस डॉक्टर गणपति अपनी ड्यूटी समाप्त कर शुक्रवार की देर शाम हाइटेक हॉस्पिटल से निकले थे. इसी क्रम में अस्पताल के नीचे पूर्व से घात लगाए दो मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने उन्हें जबरन किडनैप कर मोटरसाइकिल पर बैठाने का प्रयास करने लगे. डॉक्टर गणपति वहां शोर मचाना शुरू कर दिया. डॉक्टर गणपति के शोर मचाते ही अस्पताल के सुरक्षा गार्ड और अस्पताल के नजदीक खड़े लोगों ने अपराधियों से डॉक्टर को छुड़ाने के प्रयास में लड़ाई झगड़ा करने लगे.

अंधेरे का फायदा उठाते हुए दो अपराधी वहां से भाग निकले, जबकि एक अपराधी को लोगों ने पकड़ लिया. लोगों ने इस बात की सूचना दानापुर थाने को दी. सूचना मिलते ही दानापुर की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों के द्वारा पकड़े गए अपराधी को अपनी गिरफ्त में ले लिया. पुलिस ने घायल डॉक्टर गणपति को इलाज के लिए पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया है.बताया जा रहा है कि अपराधियों द्वारा डॉक्टर गणपति को हेलमेट से कई बार सर पर वार किया गया जिससे वह घायल हो गए. दानापुर एएसपी अभिनव जीवन ने बताया कि पुलिस अन्य अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.