City Post Live
NEWS 24x7

पार्टी के बहाने बुलाया फिर कर दी दोस्त की हत्या.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्णिया के बहुचर्चित दवा दुकानदार मोहित रंजन हत्याकांड का उद्द्भेदन हो गया है. पूर्णिया पुलिस ने इस केस में चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिस लाठी डंडे से उसकी हत्या हुई थी उसे भी बरामद कर लिया गया है. सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज के अनुसार त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में पीयूष ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीट-पीटकर और गला दबाकर मोहित रंजन की हत्या कर दी .उसके शव को सौरा नदी में फेंक दिया.

 

आरोपियों ने उसकी बाइक और बैग को बगल में छोड़ दिया, ताकि लोग यह समझें कि मोहित ने सुसाइड कर लिया है. एसडीपीओ ने बताया कि मोहित रंजन सोनम नाम की एक लड़की से प्रेम करता था. पीयूष भी उसी लड़की से प्रेम करता था. अक्सर पीयूष को यह बात खटकती था, जिस कारण उसने मोहित को अपने रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. 14 अप्रैल की रात पार्टी का बहाना कर पीयूष के दोस्तों ने मोहित को पैनोरमा के पास बुलाया जहां दोनों के बीच बकझक हुई. फिर चारों लोगों ने मिलकर पीट-पीटकर फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

 

चारों ने मिलकर उसी बाइक पर मोहित का शव लादा और सौरा नदी के पास ले गये, जहां उन लोगों ने मोहित के शव को सौरा नदी में फेंक दिया. 16 अप्रैल को बेलोरी के पास सौरा नदी से शव बरामद हुआ. पुलिस ने उसी दिन एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद पीयूष ,आलोक, कौशल और अमर कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन अपराधियों के पास से हत्या में प्रयोग किए गए लाठी डंडा भी बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है .

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.