City Post Live
NEWS 24x7

इंजीनियरिंग के छात्र ने बनाया हनी ट्रैप से कत्ल प्लान.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के मुंगेर पुलिस ने एक हत्याकांड का खुलासा कर दिया है..  चार दिन पूर्व मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरपुर बांक जंगली काली स्थान के समीप नौलखा निवासी सूरज यादव की हत्या गोली मार कर की गई थी.हत्या कर शव को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरपुर बांक जंगली काली स्थान के समीप फेंक दिया था. इस मामले में 5 दिनों के बाद एसपी जग्गूनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने खुलासा किया है.उनके अनुसार  दो सहोदर भाईयों और एक भाई की प्रेमिका ने मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने हत्यारा और हनी ट्रेप में फंसाने वाली उसकी प्रेमा अंजली को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के भाई चांद के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

एक इंजीनियरिंग के छात्र हत्यारा निकला है.  भोपाल में इंजीनियरिंग कर रहे एक छात्र ने हनी ट्रैप के लिए उसने अपनी माशूका को भी यूज किया.एएसपी प्रशिक्षु परिचय कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया जिसने अनुसंधान शुरू किया. पुलिस ने इस मामले में कॉल डिटेल के आधार पर खड़गपुर थाना क्षेत्र के पश्चिम आजीमगंज से जवाहर पासवान की पुत्री अंजली कुमारी और धरहरा थाना क्षेत्र के महरना निवासी उदयकांत यादव का पुत्र संजीव कुमार को गिरफ्तार किया. दोनों ने सूरज हत्याकांड में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया कि हनी ट्रैप में फंसा सूरज की हत्या की गई थी.

संजीव की निशानदेही पर सुतुरखाना के पास झाड़ी से हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल और बाइक बरामद किया, साथ ही आईटीसी के पास से मोबाइल बरामद किया. एसपी ने बताया कि खड़गपुर के गौतम और सूरज जमीन का खरीद-फरोख्त करते हैं. एक जमीन के प्लॉटिंग में मोटी कमाई होनी थी और इसको लेकर गौतम के मन में लालच जाग उठा. अपने एक अन्य दोस्त धरहरा निवासी संजीव जो भोपाल से सिविल इंजीनियरिंग कर रहा है उसका सहारा लिया..गौतम ने फोन कर कहा कि अगर तूम सूरज को रास्ते से हटा दो तो तुम्हे दिया गया एक लाख रूपया हम छोड़ देंगे. उपर से 50 हजार और देंगे. संजीव ने अपने भाई शशि को पूरी बात बतायी. दोनों भाईयों ने मिलकर सूरज की हत्या की योजना बनाई.

इस हत्याकांड को अंजाम देने और सूरज को घर से निकाल बाहर बुलाने के लिए संजीव ने अपनी गर्लफ्रेंड अंजलि कुमारी जो कि खड़गपुर थाना क्षेत्र के पश्चिम आजीमगढ निवासी जवाहर पासवान की पुत्री है उसको अपनी अपराधिक योजना में शामिल कर लिया.अंजलि को एक नया मोबाइल फोन दिया और सूरज का नंबर दे कहा कि तुम उसे फोन करके अपने प्रेम जाल में फंसाओं. हत्या के दस दिन पहले से अंजलि के द्वारा सूरज को फोन कर अपने प्रेम जाल में फंसाया और हत्या वाली रात उसने सूरज को फोन कर हरपुर बांक जंगली काली स्थान के पास मिलने के लिए बुलाया. अंजलि ने बताया कि अंजलि ने अपने घर पर से ही फोन कर सूरज को बुलाया था. दोनों भाई वहां पहले से पहुंच गये थे. जब सूरज वहां पहंचा तो उसे पकड़ कर गोली मार दी. उसकी मोटर साइकिल, मोबाइल लेकर चले गये और दो अलग-अलग स्थानों पर उसे फेंक दिया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.