City Post Live
NEWS 24x7

किशोर गिरोह के निशाने पर पटना के कैब चालक.

बुकिंग कर लूटपाट करते हैं किशोर , पटना पुलिस ने किया किशोर गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पटना के कैब चालक दहशत में हैं. दरअसल, पटना में कई किशोरों के गिरोह सक्रीय हैं जो कैब बुक कर उसे लूट लेते हैं.इस गिरोह की वजह से  राजधानी के कैब चालकों के लिए रात में कोई बुकिंग  लेना मुश्किल हो गया है.पटना पुलिस ने एक ऐसे ही कैब गिरोह का पर्दाफाश किया है.पुलिस के अनुसार  देर रात कैब की बुकिंग कर वाहन पहुंचने पर चालक की पिटाई कर लूटपाट कर लेते हैं.लगातार दो वारदातें सामने आने पर पटना पुलिस ने छानबीन शुरू की और चार किशोरों को पकड़ लिया. इनमें दीघा थाना क्षेत्र के रामचीजक बाटागंज गांधी गली निवासी सूरज कुमार और नकटा दियारा निवासी गुड्डू कुमार की आयु 18 वर्ष बताई गई है, जबकि दो नाबालिग हैं.

सिटी एसपी वैभव शर्मा ने बताया कि आरोपितों के पास से लूटी गई कार और तीन मोबाइल बरामद किए गए हैं. अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेजा गया है.तीन नवंबर की रात एक बजे ओला कैब चालक शुभम राज को रूपसपुर-खगौल नहर रोड स्थित मरीन ड्राइव रिर्सोट के पीछे गांधी गली से पटना जंक्शन जाने के लिए आनलाइन बुकिंग मिली थी. बुकिंग करने वाले का नाम बबलू यादव बताया जा रहा था.शुभम जब वहां पहुंचा तो तीन-चार युवकों ने कट्टा का भय दिखा 45 सौ नकद और मोबाइल लूट लिया था. इसके बाद उसने दीघा थाने में आवेदन दिया, जिस पर पांच दिन बाद आठ नवंबर को प्राथमिकी हुई थी। शुभम शाहपुर के कठौतिया कला का रहने वाला है.

पहली वारदात के बाद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो आरोपितों का मनोबल बढ़ गया. इसके बाद उन्होंने 10 नवंबर को राजेंद्र नगर रोड नंबर दस में रहने वाले प्रिंस प्रणव की कैब आनलाइन बुक की.इस बार बुकिंग दीघा की मिथिला कालोनी से पटना जंक्शन जाने के लिए की गई थी. चालक राहुल कुमार कैब लेकर पहुंचा था.वहां भी इस गिरोह ने चालक के साथ मारपीट की और कार व मोबाइल लूट लिया था.एसपी के अनुसार, सूरज को लूटे गए मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया. तब उसने गुड्डू के बारे में जानकारी दी. उसकी निशानदेही पर दो नाबालिग पकड़े गए. गुड्डू ने लूटी गई कार को हथुआ इंक्लेव जाने वाले रास्ते में खड़े ट्रक के पीछे झाड़ियों में छिपा दिया था. इस कार को वह बेचने की फिराक में था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.