City Post Live
NEWS 24x7

स्कूल छोड़ने वाले ड्राइवर ने ही किया 2 बच्चों का अपहरण.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : अगर आप अपने बच्चों को ऑटो या फिर किराए की गाडी से स्कूल भेन्जते हैं तो सावधान हो जाइए.ये ड्राईवर ही आपके बच्चों को अगवा कर सकता है.एक ऐसा ही मामला पटना में सामने आया है.पटना के सेंट माइकल स्कूल के 2 बच्चों का मंगलवार को स्कूल छोड़ने वाले ड्राइवर द्वारा ही अगवा कर लिया गया.वो बच्चों को लेकर शहर से बाहर जा रहा था लेकिन दोनों बच्चों की सूझबूझ और बहादुरी ने उसकी पूरी प्लानिंग पर पानी फेर दिया.एक जगह जैसे ही ड्राइवर ने ऑटो रोका, बच्चों ने बहादुरी दिखाते हुए पास से गुजर रहे ग्रामीणों को आवाज देकर बुला लिया.

 

बच्चों ने अपने अपहरण की कहानी सुनाई.ग्रामीणों ने ऑटो ड्राइवर की पिटाई कर पुलिस को बुलाकर उसे सौंप दिया और बच्चे बच गए.दोनों बच्चे भाई-बहन हैं और दोनों तीसरी क्लास में पढ़ते हैं.7 साल का आर्यन और 9 साल की मीनाक्षी हैं तीसरी क्लास में पढ़ते हैं. उनके पिता ओमप्रकाश यादव बड़ौदा में सेना में हवलदार हैं. उनका हाल ही में तबादला दानापुर कैंट से बड़ौदा हुआ है.पालीगंज एएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि परिजनों ने बिक्रम थाना में अपहरण की लिखित शिकायत दी है. केस दर्ज कर चालक अभिषेक उर्फ गोपाल कुमार से पूछताछ की जा रही है.

बच्चों के अनुसार उन्हें छुट्‌टी के समय ऑटो ड्राइवर घर ले जाने की बजाय दूसरी जगह ले जाने लगा. बच्चों ने जब पूछा तो उसने डराकर चुप करा दिया. बिक्रम के बलियारी गांव के पास अभिषेक ने गुटखा लेने के लिए एक दुकान के पास ऑटो रोकी तो बच्चों ने शोर मचाना शुरू किया.उन्होंने ग्रामीणों को रो-रोकर बताया कि ऑटो वाले अंकल हमें घर नहीं कहीं और लेकर जा रहा है. इस पर ग्रामीणों ने चालक अभिषेक को पकड़कर पीटा. ग्रामीणों ने डायल 112 और बिक्रम थाने को घटना की सूचना दी. पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर बच्चों को कब्जे में ले लिया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.