City Post Live
NEWS 24x7

लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड को जिंदा जलाकर दफनाया.

प्रेमी को डेटिंग के लिए बुलाया, बेहोश कर जिंदा जलाया फिर सबूत मिटाने के लिए दफनाया दिया.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार के अररिया  में एक प्रेमिका द्वारा अपने प्रेमी की हत्या कट दिये जाने का मामला सामने आया है. हत्या की इस घटना का खुलासा करीब 20 दिन बाद हो सका है. लड़का 16 जून से ही लापता था. अररिया के रानीगंज से पूर्णिया पुलिस ने 16 जून से लापता युवक प्रकाश मंडल के शव के अवशेष को जब्त किया है. पुलिस के अनुसार  पूर्णिया के लाइन बाजार स्थित इंद्रप्रस्थ डाईगनोस्टिक सेंटर में प्रकाश और मंजीता एक साथ काम किया करते थे.

 दोनों में किसी बात को लेकर अनबन हो गई.प्रकाश लड़की के तस्वीर को वायरल करने की धमकी देने लगा.16 जून के आसपास ही मंजीता लड़के को रानीगंज डेटिंग पर ये कहकर बुलाया  कि वो उसे खुश करके भेजेगी और कभी निराश नहीं करेगी. लड़की की बात और लालच में प्रकाश उसके पास पहुंचा तो प्रेमिका ने उसकी हत्या कर दी.अपने आशिक को लड़की ने  सूई (इंजेक्शन) देकर बेहोश कर दिया और फिर  तेल छिड़कर उसे जिन्दा जला दिया.साक्ष्य मिटाने के लिए शव को दफना दिया.

प्रकाश के परिजन भी पूर्णिया सदर थाना में प्रकाश की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाया. पूर्णिया पुलिस ने तफ्तीश के दौरान पाया कि  प्रकाश ने अंतिम बार उसी लड़की के मोबाइल पर बातचीत की थी. उसका लोकेशन अररिया का रानीगंज बता रहा था.बुधवार को पूर्णिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पुष्कर कुमार पुलिस दलबल के साथ रानीगंज पहुंचे और प्रकाश कुमार की जहां हत्या कर शव दफनाया गया था वहां से शव के अवशेष को ढूंढ़ निकाला, मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर पूर्णिया पुलिस ने पहले ही आरोपी लड़की को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही थी. लड़की ने ही बताया कि उसने शव को कहां दफनाया और कैसे हत्या की.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.