City Post Live
NEWS 24x7

छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला.

मुखिया के बेटे की शराब पार्टी और जुआ के अड्डों पर पुलिस ने मारा छापा तो हो गया हमला.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है. मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र में छापा मारने पहुंची पुलिस टीम पर अपराधियों ने हमला कर दिया.जुआ और शराब पार्टी की सूचना पर रेड करने पहुंची पुलिस टीम पर हुए हमले में पुलिस की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया गया,  कई पुलिस कर्मी चोटिल हो गए.पुलिस के अनुसार  करजा थाना क्षेत्र के बड़का गांव दक्षिणी पंचायत के कसवा टोला की हैं.बताया जा रहा हैं कि पुलिस को सूचना मिली थी बड़ी संख्या में सामाजिक तत्वों के द्वारा शराब पार्टी चल रही है और जुआ चल रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस को देख असामाजिक तत्वों ने पुलिस के ऊपर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया और भागने लगे. बताया जा रहा हैं कि इस घटना में मुख्य रूप से बड़कागांव दक्षिणी पंचायत के मुखिया पुत्र मनीष गुप्ता और उसके कई सहयोगी भी शामिल हैं.

 

इस घटना में सब इंस्पेक्टर, नरेंद्र कुमार हवलदार बिदाराम और सिपाही बृजेश कुमार तथा पंकज कुमार घायल हो गए. पत्थरवाजी के कारण पुलिस के गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई है. पूरे मामले को लेकर सरैया SDPO कुमार चंदन ने बताया कि देर रात करजा थाना क्षेत्र के बड़का गाँव दक्षिणी में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा जुआ खेलने और शराब पार्टी कार्नर की सूचना मिली थी. सूचना पर पहुंची करजा थाना की पुलिस पर उनलोगो में पत्थर से हमला कर दिया.उन्होंने बताया कि वहां के स्थानीय मुखिया पुत्र और समर्थकों के द्वारा पुलिस के ऊपर पत्थरबाजी की गई जिसमे कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.सभी का इलाज अस्पताल में कराया गया है .

 

एसपी ने चेतावनी देते हुए कहा है कि  कानून हाथ में लेने वाले किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी हैं. करजा थाना क्षेत्र के अलग अलग इलाकों में छापेमारी चल रही हैं और आरोपियो की पहचान की जा रही हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.