City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में ‘योगी मॉडल एनकाउंटर’, दो अपराधी ढेर.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव : पहलीबार बिहार में यूपी की तरज पर पुलिस एनकाउंटर हुआ है. वैशाली में सिपाही की हत्या के कुछ घंटों के भीतर ही हत्याकांड में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया.पकड़े गए दोनों बदमाशों को पुलिस ने तब मार गिराया जब दोनों पुलिस को धक्का देकर भागने का प्रयास करने लगे. लोग इस एनकाउंटर की तुलना  योगी मॉडल (अपराधियों का एनकाउंटर वाला) से कर रहे हैं.

 

एसपी के अनुसार दोनों अपराधियों को पूछताछ के लिए नगर थाना लाया जा रहा था तभी एकारा के पास दोनों ने भागने की कोशिश की. गुरमिया गांव के पास दोनों अपराधियों को पुलिस ने मार गिराया.अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मारे गए दोनों अपराधी गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहने वाले थे, जिनकी पहचान बिट्टू कुमार और सत्यप्रकाश के रूप में की गई.तीन बदमाशों ने वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र के सूरत चौक पर लूट की घटना को अंजाम देने के दौरान सिपाही अमिताभ कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

 

वैशाली जिले के सूरज चौक पर अपराधी का पीछा करते हुए साहस के साथ अपराधियों को पकड़ने के दौरान शहीद सिपाही अमिताभ ने शहादत दे दी. अपराधियों ने एक के बाद एक 5 गोलियां चलाईं, जिसमें से 4 गोलियां सिपाही के सीने लगी. वहीं, एक गोली लगाने के बाद पीछा किया, फिर दूसरी गोली लगने के बाद भी पीछा नहीं छोड़ा, लेकिन अपराधियों की फायरिंग में उन्हें 4 गोली लगी और सिपाही की मौत हो गई.इसी दौरान जब अपराधी भागने लगे तो अपराधी को स्थानीय लोगों ने घेर कर पकड़ लिया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.