City Post Live
NEWS 24x7

केजरीवाल के बंगले को चमकाने पर खर्च हुए 45 करोड़.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : भ्रष्टाचार के खिलाफ शुरू हुए आंदोलन से निकला नेता अगर भ्रष्ट हो जाए तो इसे क्या कहेगें? दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी बंगले के सुंदरीकरण पर 44 करोड़ 78 लाख रुपये खर्च किये जाने का खुलासा हुआ है. पता चला है कि सीएम आवास में 8-8 लाख रुपये का एक पर्दा लगाया गया है. कुल 23 पर्दों का ऑर्डर दिया गया.सीएम आवास में लगे कुल पर्दों पर कुल एक करोड़ रुपये खर्च हुए. दिल्ली बीजेपी ने इसको लेकर सवाल खड़े किए हैं.

सीएम केजरीवाल के सरकारी आवास पर जो मार्बल लगा है उसको वियतनाम से मंगाया गया था. इस डियोर पर्ल मार्बल की कीमत एक करोड़ 15 लाख रुपये है. इस मार्बल की फिटिंग भी अलग तरीके से कराई जाती है. बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्ली के लोग ऑक्सीजन की कमी से मर रहे थे और दिल्ली की जनता के 45 करोड़ रुपये से केजरीवाल अपना महल रिनोवेट करवा रहे थे. जिस महल में 23 पर्दे 8-8 लाख में लगवाए गये.

 

दिल्ली बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि कोरोना के समय ये (केजरीवाल) अपने घर का रेनोवेशन करवा रहे थे. ये 45 करोड़ रुपये में अपने बंगले को चमका रहे थे. दिल्ली की जनता से इनको कुछ लेना देना नहीं है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि खुद को आम आदमी कहने वाले अरविंद केजरीवाल ने अपने घर पर रिनोवेशन के नाम पर जनता के 44.78 करोड़ रुपए बर्बाद कर डाले. अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को शर्म आनी चाहिए. ऐसे आम आदमी को दिल्ली का मुख्यमंत्री बने रहने का कोई हक नहीं है.

 

AAP सांसद और पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा कि जिस घर में केजरीवाल रहते हैं वह 1942 में बना था. घर के अंदर से लेकर बेडरूम तक छत से पानी टपकता था. लोक निर्माण विभाग (PWD) ने ऑडिट किया. यह बंगला प्राइवेट तो है नहीं. एक सरकारी बंगला है. दूसरे सीएम और पीएम से भी तुलना की जानी चाहिए. सीएम शिवराज के आवास पर चूना रगड़ाई पर 20 करोड़ खर्च हुआ. पीएम मोदी के आवास को बनाया जा रहा है जिसकी अनुमानित लागत 500 करोड़ है. यह रकम दोगुनी या इससे अधिक भी हो सकती है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.