City Post Live
NEWS 24x7

लालू यादव से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव, कल पटना आयेगें लालू.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : विपक्ष को गोलबंद करने में RJD सुप्रीमो लालू यादव भी जुटे हुए हैं. इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार को दिल्ली में लालू यादव से मुलाकात की. इस मुलाकात की तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है.जानकारी के अनुसार, अखिलेश यादव लालू यादव से मिलने मीसा भारती के घर पहुंचे.दोनों के बीच करीब 20 मिनट तक बातें हुई हैं. सपा प्रमुख ने लालू यादव से मुलाकात की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए इसे ‘कुशलक्षेम मुलाकात’ बताया है. हालांकि, सियासी गलियारों में इस मुलाकात को विपक्षी एकता से जोड़कर देखा जा रहा है.

गौरतलब है कि मार्च में ही अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ लालू यादव से मिलने पहुंचे थे. हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता का संदेश लेकर विपक्षी नेताओं के पास गए थे. उन्होंने विपक्षी नेताओं से भाजपा के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान किया था. इस कड़ी में नीतीश कुमार ने दिल्ली राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी.25 अप्रैल को ही नीतीश कुमार लखनऊ में थे, जहां उन्होंने अखिलेश यादव से मुलाकात की. इस दौरान नीतीश के साथ लालू यादव के बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद थे.

इससे पहले नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी से मुलाकात की थी. अब, अखिलेश और लालू यादव की मुलाकात से भाजपा के खिलाफ गठबंधन की चर्चा तेज हो गई है.लालू यादव कल शुक्रवार को पटना पहुँच रहे हैं.लालू यादव के पटना आगमन को लेकर RJD समर्थक बहुत उत्साहित हैं.गौरतलब है कि लालू यादव 9 महीने बाद पटना आ रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.