City Post Live
NEWS 24x7

लालू पर गरम, नीतीश कुमार पर नरम दिखे अमित शाह.

नीतीश के NDA के साथ फिर से जाने को लेकर अटकलें हुई तेज, पारस ने किया नीतीश का वेलकॉम.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के झंझारपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हर रोज़ राज्य में गोलीबारी, लूट, अपहरण, पत्रकारों की हत्या, दलितों की हत्या के किस्से बढ़ते जा रहे हैं.उन्होंने कहा, “लालू जी एक बार फिर से एक्टिव हो गए हैं, नीतीश जी इनएक्टिव हो गए हैं. इससे आप ये समझ सकते हैं कि बिहार में क्या होने वाला है.”अमित शाह ने कहा, “रेलवे मंत्री रहते हुए लालू जी ने अरबों का भ्रष्टाचार किया. ये यूपीए नाम के साथ नहीं आ सकते इसलिए इन्होंने इंडिया गठबंधन नाम रखा है. नाम कोई भी बदलें, यह वहीं लालू प्रसाद यादव हैं जिसने बिहार को सालों तक पीछे धकेलने का काम किया है.”

बिहार में रक्षाबंधन और जन्माष्टमी की छुट्टी रद्द किए जाने के फ़ैसले पर अमित शाह ने कहा, “कुछ दिन पहले लालू-नीतीश की सरकार ने फतवा जारी किया कि बिहार में रक्षाबंधन और जन्माष्टमी की छुट्टी नहीं होगी. इस पर बिहार की जनता ने जो आक्रोश दिखाया, उससे इनका दिमाग ठिकाने आ गया. इसके लिए मैं प्रदेश की जनता का हृदय से धन्यवाद करता हूँ.”हालांकि बाद में बिहार सरकार ने इस फ़ैसले को बदल दिया था.

मधुबनी पेंटिंग का जिक्र करते हुए गृह मंत्री बोले, “इस भूमि ने दुनिया में मधुबनी पेंटिंग को न केवल मिथिलांचल बल्कि देश-दुनिया में पहुंचाने का काम किया है. मैं बिहार की जनता का हृदय से धन्यवाद करना चाहता हूं.”बिहार में मिलने वाली लोकसभा सीटों पर उम्मीद जाहिर करते हुए उन्होंने कहा, “झंझारपुर की जनता जिस उत्साह के साथ मोदी जी के समर्थन में यहां आई है, उससे मुझे पूरा विश्वास है कि बिहार में 39 सीटों का रिकॉर्ड तोड़कर सभी 40 की 40 सीटें इस बार एनडीए और भाजपा जीतने जा रही है.”

 

जिस तरह से अमित शाह लालू यादव पर गरम और नीतीश कुमार को लेकर नरम दिखे इसको लेकर अटकलों का बाज़ार गरम हो गया है.गौरतलब है कि जी-20 के भोज में नीतीश कुमार और मोदी की मुलाक़ात हुई थी. दोनों के बीच बहुत आत्मीयता दिखी थी.  इसको लेकर नीतीश कुमार के फिर से एनडीए के साथ जाने को लेकर अटकलों का बाज़ार गरम हो गया था.पिछलीबार नीतीश कुमार के लिए बीजेपी के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो जाने का ऐलान करनेवाले अमित शाह ने इसबार नीतीश कुमार की जगह जिस तरह से निशाना साधा उससे अटकलों को बल मिलने लगा है.इस बीच पशुपति पारस ने भी नीतीश कुमार के एनडीए में आने का स्वागत किया है.उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के आ जाने से एनडीए और भी मजबूत होगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.