City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में आज अमित शाह, कल सासाराम-नवादा में जनसभा.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है. पार्टी ने 40 लोकसभा सीटों में से 36 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है. ऐसे में अमित शाह लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं.केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) बिहार के दो दिवसीय दौरे पर आज पटना पहुँच रहे हैं.. आज शाम 6 बजे पटना एयरपोर्ट पहुचने के बाद वे पटना में पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे. रविवार (2 अप्रैल) को वे सासाराम में सम्राट अशोक की जयंती समारोह में शामिल होंगे.वहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे नवादा जाएंगे और वहां भी एक रैली को संबोधित करेंगे.

 

अमित शाह के आगमन को लेकर बिहार बीजेपी ने पूरी तैयारी की है. अमित शाह के दौरे को लेकर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि एक अप्रैल को शाम में पटना पहुंचने के बाद वे पटना में ही रात्रि विश्राम करेंगे. नीतीश कुमार के एक बयान पर कि काम हमलोग करते हैं और क्रेडिट दिल्ली के लोग ले जाते हैं. इस पर सम्राट चौधरी ने जवाब देते हुए कहा कि नीतीश कुमार को पता भी नहीं होगा कि सम्राट अशोक के बारे में कोई कार्यक्रम बिहार सरकार चला रही हो.

 

महागठबंधन ने अमित शाह के दौरे पर निशाना साधा है. आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि बिहार में अमित शाह आए या नरेन्द्र मोदी, कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. भारतीय जनता पार्टी 2024 के चुनाव को लेकर घबरा गई है. यही कारण है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लगातार बिहार दौरे पर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को एहसास हो गया है कि 2024 के चुनाव में महागठबंधन के सामने बीजेपी कहीं टिकने वाली नहीं है. यही कारण है कि केंद्रीय गृह मंत्री को बार-बार बिहार दौरे पर आना पड़ रहा है.

 

गौरतलब है कि पिछली बार अमित शाह ने बीते 25 फरवरी को वाल्मीकि नगर में जनसभा को संबोधित किया था. उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला था. एक बार फिर से बीजेपी की नजर नीतीश कुमार के लव-कुश समीकरण पर है. 2024 के चुनाव को देखते हुए यह दौरा भी महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.