City Post Live
NEWS 24x7

विपक्ष की बैठक के दूसरे दिन से बिहार में BJP चुनाव अभियान.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : 23 जून को पटना में विपक्षी एकता की बैठक होने के दुसरे दिन से बीजेपी बिहार में अपना चुनाव अभियान तेज कर देगी.बिहार बीजेपी  कोर ग्रुप (Bihar BJP Meeting) की बुधवार को दिल्ली में केंद्रीय ग्रामीण विकास और पंचायतीराज मंत्री गिरिराज सिंह के आवास पर बैठक हुई. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी की अध्यक्षता में हुई बैठक में आगामी संगठनात्मक गतिविधियों व कार्यक्रमों को सफल बनाने पर मुहर लगी. नड्डा झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र में 24 जून को कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेगें.अमित  शाह 29 जून को मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के लखीसराय पहुचेगें.

सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) के अनुसार  मुख्य रूप तीन बिंदुओं पर कोर ग्रुप ने विचार विमर्श किया गया. इसमें सबसे अहम निर्णय यह रहा कि 24 जून को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लोकसभा प्रवास कार्यक्रम के तहत झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र के झंझारपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन करने बिहार आएंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah Bihar Visit) 29 जून को लोकसभा प्रवास कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के लखीसराय आएंगे.

20 से 30 जून के बीच पार्टी के सभी सांसद, विधायक और एमएलसी अपने-अपने क्षेत्र के एक बूथ पर जाकर कार्यकर्ताओं के साथ मोदी सरकार की नौ साल की उपलब्धियों को स्थानीय लोगों के साथ साझा करेंगे.कोर ग्रुप की बैठक में देश में विपक्षी एकता को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में 23 जून को पटना में होने वाली बैठक के खिलाफ भाजपा रणनीति पर भी नेताओं ने मंथन किया गया. दिल्ली में संपन्न हुई कोर ग्रुप की बैठक में बिहार भाजपा के प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े, प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, बिहार भाजपा विधानमंडल दल के नेता विजय सिन्हा, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के अलावा पूर्व मंत्री मंगल पांडेय शामिल हुए. प्रदेश संगठन महामंत्री भीखुभाई दलसानिया, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ और बिहार के सहप्रभारी सुनील भाई ओझा भी बैठक में शामिल हुए.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.