City Post Live
NEWS 24x7

BJP विधायक पर मारपीट और हत्या की धमकी देने का आरोप.

CO बोले-जातिसूचक शब्द भी कहा, FIR दर्ज, दोषी पाये जाने पर बढ़ जायेगी विधायक की परेशानी.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज विधायक राजू कुमार सिंह राजू के खिलाफ केस दर्ज हो गया है.उनके ऊपर जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने, मारपीट और धमकी देने का आरोप लगा है. विधायक के खिलाफ पारू अंचलाधिकारी अनिल भूषण ने थाने पारु थाने में प्राथमिकी कराई है.पारू थानाध्यक्ष पुरुषोत्तम यादव ने बताया कि अंचलाधिकारी अनिल भूषण ने आरोप लगाया है कि 11 अप्रैल को मोबाइल पर कॉल कर विधायक ने अंचलाधिकारी को आवास पर आने को कहा. इसके बाद, वे राजस्व कर्मचारी सह प्रभारी अंचल निरीक्षक चंद्रदीप कुमार के साथ उनके आवास पर पहुंचे.

वहां पर पहले से साहेबगंज विधायक के साथ प्रखंड प्रमुख पति विजय पासवान समेत 75 लोग वहां मौजूद थे. लोगों की भीड़ देखकर अंचलाधिकारी को अप्रिय घटना की आशंका हुई. उनके आवास पर पहुंचने के साथ ही विधायक अभद्र व्यवहार करते हुए और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जूता से मारने की धमकी दी.अंचलाधिकारी ने आरोप लगाया कि विधायक ने कहा कि डाटा ऑपरेटर सोनू को हटाने के लिए बिना उनसे अनुमति लिए समाहर्ता को क्यों लिखा. इस पर सीओ ने जबाव दिया कि उस पर आमलोगों की शिकायत थी. वह कार्यालय की गोपनीयता भंग करता है. साथ ही आमलोगों से उसका अच्छा व्यवहार नहीं है. इतना सुनते ही विधायक अपमानित करने लगे.

विधायक ने कॉलर पकड़कर कुर्सी से उठा दिया और तमाचा जड़ दिया. उनके साथ आए राजस्व कर्मचारी को भी थप्पड़ मारा. उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि तुम दोनों को किसी दुष्कर्म के केस में फंसा देंगे. राह चलते हत्या करवा देंगे. पूरे परिवार को बर्बाद कर देंगे. अंचलाधिकारी ने प्राथमिकी में कहा कि विधायक द्वारा उन्हें गोली मार देने की भी धमकी दी गई.विधायक के कार्य कलाप से मानसिक तनाव में आ गए हैं. इससे उनके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ रहा है. इससे हार्ट अटैक होने की संभावना बढ़ गई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.