City Post Live
NEWS 24x7

चिराग और कुशवाहा का JDU को लेकर बड़ा दावा.

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा JDU का RJD में जल्द होगा विलय, चिराग ने कहा-उनके संपर्क में JDU MLAS .

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव :. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने विधायकों और सांसदों से वन टू वन मुलाकात कर रहे हैं. इस मुलाकात को लेकर बिहार की सियासत गरमा गई है.उपेन्द्र कुशवाहा ने जल्द ही JDU के RJD में मर्जर का दावा कर दिया है.दूसरी तरफ चिराग पासवान ने कहा है कि नीतीश कुमार अपने विधायकों से एक-एक करके इसलिए मिल रहे हैं क्योंकि उनको अपने विधायकों के पार्टी से अलग हो जाने का डर सता रहा है.  चिराग पासवान ने दावा किया है कि नीतीश कुमार के कई विधायक उनके भी संपर्क में हैं और वे बहुत जल्दी वे इससे पर्दा भी उठाएंगे.

चिराग पासवान ने कहा, नीतीश बाबू को बिहार स्वीकार नहीं कर रहा है और नीतीश कुमार को देश की जनता कैसे स्वीकार करेगी? विपक्ष को नीतीश कुमार एकजुट कर रहे हैं, लेकिन विपक्ष एकजुट हो ही नहीं सकता है. दूसरा यह भी कि विपक्ष की बैठक शिमला में तय थी, लेकिन अब बेंगलुरु में होगी. डेट पर डेट और जगह चेंज किया जा रहा है. इससे साफ जाहिर होता है कि विपक्षी पार्टियां एकजुट नहीं हो सकतीं. अगर विपक्ष एकजुट हो भी जाए तो नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं, क्योंकि प्रधानमंत्री की सीट खाली नहीं है.

 

लोजपा प्रमुख सवाल पूछा कि, देश की जनता के सामने नीतीश कुमार किस विजन के साथ प्रधानमंत्री का उम्मीदवार होंगे? क्या यही विजन होगा कि बिहार में अपराध बढ़ा हुआ है, घर-घर शराब मिल रही है? बिहार के बांधों को चुहिया कुतरकर तोड़ देती है? नीतीश कुमार का यही विजन रह गया है. चिराग पासवान ने कहा कि सरकार जनता के समर्थन से चलती है, अहंकार से नहीं. काठ की हांडी बार-बार चूल्हे पर नहीं चढ़ सकती. समय आ गया है और बहुत जल्द नीतीश कुमार को इसका जवाब मिलेगा.चिराग पासवान ने शिक्षक नियुक्ति पर कहा कि   बिहार में बाहरी शिक्षक आकर पढाएंगे तो बिहार के युवा कहां जाएंगे? नीतीश कुमार की जो मंशा है इससे साफ पता चलता है कि नीतीश कुमार बिहार को बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं.

बिहार के युवाओं को बेरोजगार करने की कोशिश कर रहे हैं. चिराग ने कहा कि बिहार के युवा जब अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करते हैं तो उस पर लाठी बरसाने का काम करवाते हैं, यह उचित नहीं है. नीतीश कुमार डोमिसाइल नियम पर पुनर्विचार करें.चिराग ने कहा, 2005 से नीतीश कुमार सरकार चला रहे हैं और इसके पहले जिनकी सरकारें थीं उसके साथ फिर नीतीश कुमार मिलकर सरकार चलाने का काम कर रहे हैं. बिहार की शिक्षा व्यवस्था को सीएम नीतीश ने बर्बाद करने का काम किया है. ये वे लोग हैं जो बिहार के भविष्य को बनाने का काम करेंगे, इनको मानसिक प्रताड़ना की जा रही है, इसलिए लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास इन शिक्षक अभ्यर्थियों के साथ खड़ी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.