City Post Live
NEWS 24x7

एनडीए की मीटिंग में शामिल होने का चिराग को मिला न्यौता.

टीम मोदी में शामिल होंगे चिराग पासवान? क्या बीजेपी ने मान ली है उनकी सारी शर्तें ?

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : आगामी 18 जुलाई को एनडीए की दिल्ली में होनेवली महत्वपूर्ण बैठक में शामिल होने के लिए चिराग पासवान को बीजेपी का नयौता मिल गया है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस बैठक में शामिल होने के लिए लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान को आमंत्रित किया है. उन्होंने एक पत्र के माध्यम से चिराग पासवान को इस बैठक में शामिल होने का बुलावा भेजा है.इस बैठक में एनडीए के घटक दल ही शामिल होंगे यानी साफ है कि बीजेपी चिराग पासवान को एनडीए का हिस्सा मान रही है. यही वजह है कि चिराग पासवान को बैठक में बुलाया गया है.

इससे पहले शुक्रवार देर रात केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और चिराग पासवान की एक बार फिर से मुलाकात हुई.इससे पहले भी जब 9 जुलाई को पटना में चिराग पासवान अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक कर रहे थे, उस दिन भी नित्यानंद राय उनके आवास पर पहुंचे थे. इस दौरान बैठक से पहले लगभग 40 मिनट की बातचीत दोनों के बीच हुई थी, जिससे साफ हो गया था कि चिराग पासवान जल्द है एनडीए में शामिल होंगे.

चिराग पासवान की बीजेपी के नेताओं के साथ नजदीकी साफ देखी जा रही है. हालांकि, चिराग पासवान ने इस मामले में कुछ भी नहीं कहा है. न उन्होंने इनकार किया है कि वह मंत्री बनने वाले हैं और न ही इकरार किया है. चिराग पासवान ने सिर्फ इतना कहा कि बातचीत चल रही है, लेकिन जब तक पूरी तरीके से तस्वीर साफ नहीं हो जाती तब तक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.