City Post Live
NEWS 24x7

हाजीपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेगें चिराग, कर दिया ऐलान.

पिता को याद कर भावुक हुए चिराग, लिखा -'आपकी बहुत याद आती है',I MISS YOU PAPA .

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव : आखिरकार आज चिराग पासवान ने अगला चुनाव हाजीपुर से लड़ने का ऐलान कर ही दिया है. अपने  स्वर्गीय रामविलास पासवान की 77वीं जयंती  चिराग पासवान ने हाजीपुर में मनाया.अपने पिता को याद करते हुए  उन्होंने कहा कि अगर आज वह होते तो बात कुछ और होती. चिराग पासवान ने इस मौके पर किसी भी कीमत पर हाजीपुर नहीं छोड़ने का ऐलान कर दिया. चिराग ने कहा कि वे अपने पिता को याद करने के साथ आज से ही हाजीपुर में चुनावी शंखनाद कर रहे हैं.

 

इससे पहले चिराग पासवान ने सोशल मीडिया के जरिये  अपनी भावना व्यक्त की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, हैप्पी बर्थडे पापा, आपकी बहुत याद आती है, miss you. इस अवसर पर चिराग पासवान ने अपने पिता रामविलास पासवान का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए दावा किया कि उनके पिता की ही इच्छा थी कि वह हाजीपुर से पिता की राजनीतिक विरासत संभालें.गौरतलब है कि अभी हाजीपुर से उनके चाचा पशुपति पारस सांसद हैं.केंद्र में मंत्री भी हैं.लेकिन इसबार चिराग पासवान के हाजीपुर से चुनाव लड़ने के ऐलान से उनका संकट बढ़ गया है.

 

चिराग पासवान ने उन्होंने सीएम नीतीश और उपसभापति हरिवंश की मुलाकात पर कहा कि इस मुलाकात के कुछ और मायने भी हो सकते हैं. नीतीश कुमार के ऊपर कुछ भी कहा नहीं जा सकता, वह कभी भी कुछ भी कर सकते हैं. हालांकि, उपसभापति का कार्यकाल भी 2024 में समाप्त हो रहा है. हो सकता है कि वह अपने भविष्य को बेहतर करने के लिए कोई प्रस्ताव लेकर भी जा सकते हैं. बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर पर उठ रहे सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में ऐसी सरकार है जो अपने ही मंत्री के बयानों को दबाने की बजाय उछाल रही है. अपने ही घटक दलों में इतनी परेशानी है कि जनता की सेवा यह सरकार क्या करेगी? यह सरकार अपनी ही महत्वाकांक्षाओं से दबकर कोलैप्स हो जाएगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.