City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार पर फिर से फिरंट हैं चिराग पासवान.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान मुख्यमंत्री मंत्री नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं.एकबार फिर से उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में जदयू के प्रत्याशी उतारने पर चिराग पासवान ने बयान दिया और कहा कि सीएम नीतीश कुमार कन्फ्यूज्ड महाकन्फ्यूज्ड हैं. I.N.D.I.A मुहिम की शुरुआत उन्होंने की, जिसको उन्होंने शुरू किया उसको पूरा तो करना चाहिए था. चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार अपने हर कार्य को अधुरा ही छोड़ देते हैं.

 

चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार ने  विपक्षी एकता की मुहिम शुरू की थी.प्रधानमन्त्री बनने के लिए  वो दरवाजे-दरवाजे गए.विपक्षी एकता का श्रेय लेनेवाले नीतीश कुमार को किसी ने नेता नहीं माना. इनको संयोजक पद भी नहीं दिया गया तो खीझ में कांग्रेस के खिलाफ ही प्रत्याशी उतार दी. चिराग ने कहा कि जहां सबसे पहले वह विपक्ष की एकजुटता के लिए गए थे, यही इनका चरित्र है दो-दो बार जनादेश के साथ भी उन्होंने ऐसा ही किया है. चाहे एनडीए के साथ 2020 मे जनादेश की हो या 2015 में महागठबंधन के साथ का.

 

चिराग पासवान ने बताया कि नीतीश कुमार की विश्वसनीयता खत्म हो चुकी है, यही कारण है कि 2020 में जेडीयू तीसरे नंबर की पार्टी बन गई थी . 2024 के लोकसभा चुनाव में जदयू का खाता भी नहीं खुलेगा. 2024 लोकसभा चुनाव में बिहार की जनता के आक्रोश का बम जरूर फटेगा जिसे लोग सहन नहीं कर सकेंगे. चिराग ने कहा कि जिस चिराग मॉडल का जिक्र जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह कर रहे हैं उस चिराग मॉडल का बम लोकसभा चुनाव में फटेगा उसे नीतीश कुमार नहीं बर्दाश्त कर पाएंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.