City Post Live
NEWS 24x7

CM नीतीश और सुशील मोदी पहुंचे राजभवन.

मुख्यमंत्री ने राजेन्द्र मण्डपम का किया निरीक्षण, 30 मिनट बाद राजभवन से निकला उनका काफिला.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजनीति में आज बुधवार को अचानक उस समय हलचल मच गई जब  सुबह सुबह  सीएम नीतीश कुमार राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर से मिलने पहुंच गये. हलचल तब और ज्यादा बढ़ गई जब थोड़ी देर बाद ही पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी भी राजभवन पहुंच गए.राजनीतिक गलियारे में अटकलों का बाज़ार शुरू हो गया.लेकिन इस बीच  खबर आई कि नीतीश कुमार राजभवन स्थित राजेन्द्र मंडपम का निरीक्षण करने पहुंचे थे.

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 30 मिनट तक राजभवन में रहे. इस दौरान उन्होंने राजेन्द्र मंडपम का निरीक्षण किया. बताया जाता है कि राजेन्द्र मंडप का रिनोवेशन किया जा रहा है. नीतीश कुमार इसी का निरीक्षण करने पहुंचे थे. सीएम नीतीश कुमार के साथ भवन निर्माण विभाग के सचिव कुमार रवि थे. सीएम नीतीश कुमार ने राजभवन में घूम-घूम कर निरीक्षण किया और अपने अधिकारियों को निर्देश दिए. राजभवन के राजेन्द्र मंडप सहित पूरे राजभवन के मरम्मत कार्य का प्रपोजल मुख्यमंत्री ने मांगा है.

 

गौरतलब है  कि राजेन्द्र मण्डपम में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाता है. राजेन्द्र मण्डपम में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान अतिथियों को बैठने में दिक्कत होती थी, जिसे दूर करने के लिए निर्माण कार्य चल रहा है.गौरतलब है कि नीतीश कैबिनेट का विस्तार भी होनेवाला है.ऐसे में नीतीश कुमार के राजभवन पहुँचने को लेकर राजनितिक हलचल सव्भाविक है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.