City Post Live
NEWS 24x7

JDU सांसद से 2 करोड़ की रंगदारी की मांग, पुलिस में मामला दर्ज.

तीन अलग-अलग मोबाइल नंबरों से किए कॉल, वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ हो गये हैं.आम आदमी को तो अपने हाल पर छोड़ दीजिये अपराधी अब सांसदों विधायकों से भी रंगदारी मांगने लगे हैं.JDU  सांसद सुनील कुमार को लगातार 10 दिनों से  अलग-अलग मोबाइल नंबरों से कॉल कर  2 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी जा रही है. डिमांड की गई रकम नहीं दिए जाने पर उन्हें बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गई है. परेशान होकर जदयू सांसद ने इस मामले में लिखित शिकायत पटना पुलिस से की है. इसके आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज के अपनी जांच शुरू के दी है.

 

पुलिस को दिए लिखित शिकायत के अनुसार  तीन अलग-अलग मोबाइल नंबरों से उनके मोबाइल पर लगातार कॉल आए. उन्हें एडिट किया हुआ वीडियो और फोटो भेजा गया. उन्हें मानसिक तौर पर परेशान किया गया. ये सब पहले मोबाइल नंबर 8709315423 से किया गया. कॉलर ने अपना नाम पूजा कुमारी बताया. इसके बाद दूसरे नंबर +9779821146528 से कॉल आया. फिर तीसरे नंबर 7856005589 से कॉल आया.वीडियो को इंटरनेट पर व परिवार के बीच वायरल करने की धमकी दी गई है. सांसद ने आशंका जताई है कि इस मामले में और भी कई लोग शामिल हो सकते हैं.

 

सांसद ने इस मामले की शिकायत 28 मई को ही पटना के शास्त्रीनगर थाना में की थी. जिसके बाद IPC और IT एक्ट के तहत FIR नंबर 518/23 दर्ज किया गया. मामल सत्ता पक्ष के सांसद से जुड़ा है. इस कारण इसे छिपाया जा रहा था. केस की पुष्टि को लेकर थानेदार से लेकर SSP तक से बात की गई. पर हर किसी ने आधिकारिक तौर पर कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया. बावजूद इसके अब पूरा मामला सामने आ चुका है. पिछले साल सुनील कुमार पिंटू का फेसबुक अकाउंट हैक हुआ था. जिम करती हुई एक लड़की की फोटो को इनके अकाउंट से अपलोड कर दिया गया था. साथ ही इनके प्रोफाइल से भी छेड़छाड़ किया गया था. उस वक्त भी पटना में साइबर सेल ने उस मामले की जांच सांसद के शिकायत पर की थी. उस दरम्यान इंडोनेशिया से सांसद के फेसबुक अकाउंट को हैक किए जाने की बात पुलिस की जांच में सामने आई थी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.