City Post Live
NEWS 24x7

आनंद मोहन के बाद प्रभुनाथ सिंह की रिहाई की मांग.

बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कहा -आनंद मोहन की तरह ही प्रभुनाथ सिंह षड्यंत्र के शिकार .

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : छपरा से बीजेपी के सांसद राजीव प्रताप रूडी ने बाहुबली नेता आनंद मोहन की रिहाई पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि अब अन्य बाहुबली नेता प्रभुनाथ सिंह की रिहाई जरूरी है. राजीव प्रताप रूडी का कहना है कि डीएम हत्याकांड में जेल में बंद आनन्द मोहन की रिहाई उनके निर्दोष होने का प्रमाण है. उन्होंने कहा कि आरजेडी नेता प्रभुनाथ सिंह भी प्रायोजित षड्यंत्र के शिकार हुए हैं इसलिए उन्होंने सरकार से प्रभुनाथ सिंह के रिहाई की मांग की है. इतना ही नहीं राजीव प्रताप रूडी का यह भी कहना है कि डीएमके हत्याकांड में आनंद मोहन को फंसाया जाना उनकी राजनीतिक यात्रा को पूरी तरह समाप्त करने का प्रयास था.

 

बीजेपी सांसद का कहना है कि आनन्द मोहन को रिहा करके राज्य सरकार ने उनके निर्दोष होने का प्रमाण दिया है. अब राज्य सरकार को प्रायश्चित भी करना चाहिए और नीतीश कुमार और लालू यादव को माफी भी मांगनी चाहिए. राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि आनन्द मोहन की राजनीतिक यात्रा को पूरी तरह समाप्त करने का हर वो कदम उठाया गया था जिससे उनकी राजनीति को पूरी तरह से समाप्त किया जा सके. लेकिन वर्तमान महागठबंधन की सरकार ने अपनी लोकप्रियता छवि धूमिल होते देख उनकी रिहाई का निर्णय लिया. राजीव प्रताप रूडी ने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि आनंद मोहन एक बार फिर से सक्रिय राजनीति में अपना योगदान करेंगे.

 

बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि जिस समय आनन्द मोहन को आजीवन कारावास की सजा हुई थी. उस समय लालू प्रसाद यादव बिहार के मुख्यमंत्री थे. उस दौरान एक घटित घटना में आनन्द मोहन को अपराधी मानकर दोषी करार दिया गया था. लेकिन यह भी बात सच है कि आज उन्हें रिहा करके सरकार ने उन्हें दोषमुक्त करार दिया है. उनकी रिहाई ने इस बात को स्थापित कर दिया है कि वे उस घटना में निर्दोष थे और प्रायोजित षड्यंत्र के शिकार हुए थे. बीजेपी सांसद ने कहा कि भीड़ द्वारा की गई दुर्घटना की पूरी जिम्मेदारी आनन्द मोहन पर डालकर तत्कालीन सरकार के प्रयास से आनन्द मोहन को दोषी ठहराया गया था. लेकिन वर्तमान राज्य सरकार द्वारा उन्हें रिहा करना उनके निर्दोष होने की बात को ही सिद्ध करता है.

 

राजीव प्रताप रूडी की राजनीतिक यात्रा बाहुबली आनन्द मोहन के साथ ही शुरू हुई थी. दोनो 1990 में एक साथ विधायक बने थे. राजीव प्रताप रूडी, बिहार पीपुल्स पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे हैं. 1993 में राजीव प्रताप रूडी के साथ आनंद मोहन ने बिहार पीपुल्स पार्टी का गठन किया था.बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी ने 1990 के दौर की याद दिलाते हुए कहा कि उस समय एक जाति विशेष के व्यक्ति चाहे वो पद और प्रतिष्ठा में किसी भी मुकाम पर रहे. वे सरकार प्रायोजित षड्यंत्र का शिकार होते रहे. बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी ने यह भी कहा कि उस वक्त षड्यंत्र कर प्रभुनाथ सिंह को भी फंसाया गया था. बीजेपी सांसद में सरकार से मांग की है कि प्रभुनाथ सिंह को भी जेल से रिहा किया जाए.

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने सरकार से प्रभुनाथ सिंह कि भी रिहाई की मांग करते हुए कहा कि जिस प्रकार आनंद मोहन के बेटे आरजेडी के विधायक हैं उसी प्रकार प्रभुनाथ सिंह के भाई भी आरजेडी में ही है. इतना ही नही आनन्द मोहन और प्रभुनाथ सिंह दोनो 1990 के साथी है और एक ही दल से चुनाव जीते थे. प्रभुनाथ सिंह भी जद यू के टिकट पर सांसद रह चुके है. राजीव प्रताप रुडी ने कहा कि प्रभुनाथ सिंह को भी सरकार द्वारा रिहा करना चाहिए, प्रभुनाथ सिंह भी दो बार विधायक और चार बार सांसद रहे और आज भी उनकी लोकप्रियता बनी हुई है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.