City Post Live
NEWS 24x7

‘निषाद आरक्षण नहीं तो वोट नहीं: मुकेश सहनी.

यूपी में मिल रहे समर्थन से उत्साहित सहनी का ऐलान,, आरक्षण नहीं तो दिल्ली में सरकार भी नहीं,

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के सुप्रीमो  मुकेश सहनी अपनी निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा के क्रम में उत्तर प्रदेश में हैं. यूपी यात्रा के दौरान लोगों के मिल रहे समर्थन से मुकेश सहनी बेहद उत्साहित हैं  मुकेश सहनी ने कहा कि निषाद के पास हनुमान जैसी शक्ति है, बस उसे पहचानने की जरूरत है. इस दौरान सहनी ने समाज के लिए संघर्ष करने और आने वाली पीढ़ी के सुखद भविष्य के लिए उपस्थित हजारों लोगों के हाथ में गंगाजल देकर संकल्प करवाया. उन्होंने लोगों से भी गांव-गांव में पहुंचकर अन्य लोगों को भी संकल्प करवाने का आह्वान किया. इसके साथ ही उन्होंने बिना किसी के नाम लिए उत्तर प्रदेश के निषाद नेता संजय निषाद पर जमकर निशाना साधा.

सहनी ने उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद स्थित बिलारीडीह में ‘निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा’ के तहत विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से मिल रहे समर्थन के लिए आभार जताते हुए कहा कि आज मैं अगर नेता बना हूं तो आपके समर्थन से बना हूं. मुकेश सहनी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आपने जिसे यूपी में नेता बनाया उनके लिए नरेन्द्र मोदी जी और योगी आदित्यनाथ जी भगवान हैं, लेकिन हमें ऐसा भगवान नहीं चाहिए जो हमें देखे ही नहीं.. उन्होंने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार का काम मंदिर बनाना नहीं है, यह काम समाज का है. सरकार का काम स्कूल, अस्पताल बनाना है, जिसमें गरीब के बच्चे जा सके.

 ‘सन ऑफ मल्लाह ‘ के नाम से चर्चित मुकेश सहनी ने कहा कि अब निषाद का वोट न बिकेगा न इन्हें अब बरगलाया जा सकता है. उन्होंने निषादों के लिए आरक्षण को अधिकार बताते हुए प्रश्न खड़ा करते हुए कहा कि मैं किसी के आरक्षण का विरोधी नहीं हूं, लेकिन जब प्रधानमंत्री जी सवर्ण के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण दे सकते हैं तो फिर निषादों के गरीबों के लिए आरक्षण क्यों नहीं?मुकेश सहनी ने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि इस बार निषाद को न आप खरीद सकते हैं न बरगला सकते हैं. इस बार निषाद के बेटों ने संकल्प ले लिया है कि आरक्षण नहीं तो गठबंधन नहीं और गठबंधन नहीं तो वोट नहीं और वोट नहीं तो दिल्ली में आपकी सरकार भी नहीं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.