City Post Live
NEWS 24x7

JDU के फाडू विधायक ने फिर दिया बवाली बयान.

JDU विधायक गोपाल मंडल ने कहा-जो सामने आएगा फाड़ देंगे, गाली देना मेरी आदत, लालू से सीखा.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : JDU के फाडू विधयक  गोपाल मंडल एकबार फिर से चर्चा में हैं. गुरुवार को भागलपुर में मीडिया से बात करते हुए  विधायक  ने सरकारी अस्पताल में रिवाल्वर चमकाने के अपने ऊपर लगे आरोपों पर  कहा कि इसके लिए वह वरीय अधिकारियों के पास गुहार लगा चुके हैं कि उन्होंने कोई गलत नहीं किया था और न ही किसी को डराने धमकाने के लिए हाथ में हथियार लिया था. उन्होंने कहा कि  उनके पास हथियारों की कोई कमी नहीं है.उनका  शरीर ही हथियार है. उन्होंने  कहा कि जो मेरे सामने आएगा उसे फाड़ देंगे. हथियार जितने दिन तक रखना है रखे मेरे पास और राइफल है.

पटना में उनके द्वारा पत्रकारों को गाली देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरा यही भाषा है. हम विषैला सांप थे और हम हरहरा सांप नहीं बनना चाहते. बार-बार हम काटेंगे, लेकिन नुकसान नहीं होगा, मेरा फुफकार रहने दिया जाए.  उन्होंने कहा कि मैं अपराधी विरोधी हूं और मैं यह काम करता रहूंगा.जेडीयू के विधायक ने कहा कि गाली से बात करना उनकी आदत है. यही उनकी भाषा है. वे हमेशा ऐसे ही बात करते हैं. जेडीयू विधायक ने कहा कि ऐसे बात करना उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से सीखा है. उन्होंने लालू यादव के संसद में दिए गए बयानों और कथनों का जिक्र करते हुए अपनी बात मीडिया के सामने रखी.

गौरतलब है  कि हमेशा विवादों में रहने वाले विधायक गोपाल मंडल का अस्पताल में पिस्टल लहराते वीडियो वायरल हुआ था. उसके बाद वे पटना में जेडीयू दफ्तर में नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे थे. वहां पत्रकारों ने जब उनसे रिवॉल्वर लहराने पर सवाल पूछा तो वे गाली-गलौज पर उतर आए थे. जेडीयू दफ्तर में उन्होंने पत्रकारों को गालियां दी. इस मामले में पूरे देश में जब नीतीश सरकार की फजीहत हुई तो भागलपुर जिला प्रशासन ने विधायक के रिवॉल्वर के लाइसेंस को निलंबित कर दिया था.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.