City Post Live
NEWS 24x7

9 महीने बाद पटना लौटे लालू प्रसाद, पटना में भव्य स्वागत.

एयरपोर्ट पर बरसाये गए फूल, लालू को RJD समर्थकों ने बताया अपना भगवान्, पढ़िए पूरी रिपोर्ट.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज पटना वापस लौट आये हैं.सिंगापुर से अपनी किडनी ट्रांसप्लांट करवाने के बाद पहली बार पटना पहुंचे लालू यादव का पटना एअरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया.. सिंगापुर में इलाज के लिये गए लालू लगभग 9 महीनों के बाद पटना वापस राबड़ी आवास लौटे है. लालू की पटना वापसी को लेकर कार्यकर्ताओं के बीच जबर्दस्त उत्साह देखा गया. पटना एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता लालू की अगुआई के लिए पहुंचे थे. लालू प्रसाद जिंदाबाद के नारे के साथ फूलों की बारिश की गई. राजद कार्यकर्ता अपने नेता लालू को एक नजर देखने के लिए बेताब दिखे.

 

मौजूदा राजनीतिक हालात में लालू प्रसाद यादव का पटना वापसी कई मायनों में खास माना जा रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ लगातार विपक्ष के नेताओं से मुलाकात कर सभी को बीजेपी के खिलाफ एक साथ लाने का प्रयास कर रहे हैं. पिछले दिनों ममता बनर्जी और अखिलेश यादव से मिलकर कांग्रेस के साथ आने पर चर्चा की थी. सभी विपक्षी दलों को कांग्रेस के साथ खड़ा करना बड़ी चुनौती है, ऐसे में लालू प्रसाद यादव बड़ा सूत्रधार साबित हो सकते है.

 

लालू प्रसाद यादव का सोनिया गांधी और कांग्रेस के साथ रिश्ता बेहतर माना जाता है, साथ ही यूपी, पश्चिम बंगाल, दक्षिण के राज्यों के नेताओं के साथ भी लालू के ताल्लुकात बेहतर रहे हैं, ऐसे में नीतीश के साथ मिलकर लालू बीजेपी के खिलाफ मजबूत रणनीति बनाने की तैयारी करेंगे. लालू की पटना वापसी के बाद माना जा रहा है कि जल्द ही नीतीश कुमार लालू से मिलने राबड़ी आवास जा सकते हैं, साथ ही जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी लालू से मुलाकात करेंगे और भविष्य की राजनीति पर चर्चा करेंगे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.