City Post Live
NEWS 24x7

खतरे में है लालू यादव का “माय समीकरण.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : लोक सभा चुनाव में आरजेडी ने 8 यादवों और केवल 2 मुस्लिम उम्मीदवार को चुनाव मैदान में उतारा है.केवल दो उम्मीदवार दिए जाने से मुस्लिम नेता बेहद खफा हैं.उनके खफा होने से लालू यादव का “माय समीकरण” खतरे में है.मुस्लिम तो नाराज हैं ही यादव नेता भी मुश्किल बढ़ा रहे हैं. RJD  के पूर्व राज्यसभा सांसद अहमद अशफाक करीम ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है. उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव को पत्र लिखकर अल्पसंख्यकों को सम्मानजनक हिस्सेदारी नहीं देने का आरोप लगाया.

कटिहार लोकसभा से  टिकट नहीं मिलने से नाराज पूर्व सांसद करीम जदयूके नजदीक बताए जा रहे हैं. वो कांग्रेस उम्मीदवार तारिक अनवर को मुश्किल ने डाल सकते हैं. सांसद तस्लीमुद्दीन के बड़े पुत्र सरफराज आलम भी  नाराज बताए जा रहे हैं. RJD  ने अररिया से सरफराज के बदले शाहनवाज को टिकट दिया है. अपने टिकट कटने से सरफराज न केवल अपने भाई शाहनवाज से नाराज हैं, बल्कि लालू यादव और तेजस्वी यादव से भी खफा हैं.सरफराज आलम ने शुक्रवार को कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई थी. इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए सरफराज आलम भावुक हो उठे और खुले मंच पर रोने लगे.

सीवान में शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब पहले से ही RJD से नाराज हैं. कहा जा रहा है कि उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है. माना जा रहा है कि RJD ने इसी कारण अब तक सीवान सीट से अपने प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है.शहाबुद्दीन की पत्नी आरजेडी के लिए सिवान में बड़ी चुनौती बनी हुई हैं.हिना शहाब की नाराजगी का असर पुरे बिहार में पड़ सकता है.यादव जाति के कई नेताओं की नाराजगी अब खुलकर सामने आ रही है. नवादा सीट से टिकट नहीं मिलने से नाराज विनोद यादव पहले से ही चुनावी मैदान में डटे हुए हैं.बिनोद यादव की वजह से नवादा में आरजेडी प्रत्याशी की मुस्किल बढ़ी हुई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.