City Post Live
NEWS 24x7

राहुल गांधी’ को मांझी की सलाह, आज नीतीश से रहें दूर.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा सदन में अपने किये गये अपमान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी आक्रामक रूप में हैं. आज से मांझी सीएम नीतीश के खिलाफ मौन धरने पर बैठेंगे. इससे पहले मांझी ने नीतीश पर जोरदार तंज कसा है. आज देश भर में भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की जयंती मनाई जा रही है. इस मौके पर जीतन राम मांझी ने भी ट्वीट के माध्यम से नेहरू को श्रद्धांजलि दी, लेकिन इसके साथ उन्होंने अपनी ट्वीट में नीतीश को घेर लिया.  उन्होंने राहुल गांधी को आज के दिन नीतीश से दूर रहने की भी सलाह दे दी.

मांझी ने ट्वीट किया, ‘भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू जी की जयंती पर शत-शत नमन। राहुल गांधी जी से आग्रह है कि आज के दिन नीतीश कुमार जी से कभी भूल के ना मिलें, नहीं तो वह नेहरू जी की जगह राहुल जी की ही जयंती मनाने लगेंगें. स्व.महावीर चौधरी पुण्यतिथि वाला कांड याद ही होगा?’गौरतलब है कि  नीतीश हाल ही में अपने मंत्री अशोक चौधरी के पिता महावीर चौधरी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे. इस दौरान, उन्होंने मृत की जगह जीवित व्यक्ति को ही श्रद्धांजलि दे दी थी. उन्होंने स्वर्गीय महावीर चौधरी की जगह अशोक चौधरी पर ही पुष्प अर्पित कर दिया. इसका वीडियो पर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. इसी बात पर जीतन राम मांझी ने आज अपनी ट्वीट के जरिए नीतीश पर निशान साधा है.

 गौरतलब है कि नीतीश कुमार को पिछले कुछ दिनों से काफी विवादों का सामना करना पड़ रहा है. पहले उन्होंने भरे सदन में जनसंख्या को लेकर महिलाओं पर टिप्पणी की. भारी बवाल के बाद उन्हें अपनी बात को लेकर माफी मांगनी पड़ी.।इसके बाद, सदन में नीतीश ने मांझी के साथ तू-तड़ाक से बात कर दी. उन्होंने यहां तक कह दिया कि मांझी को सीएम बनाना उनकी सबसे बड़ी मूर्खता थी.इसको लेकर आज मांझी मौन धरना पर भी बैठने वाले हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.