City Post Live
NEWS 24x7

विपक्ष की बैठक के पहले मांझी का बड़ा पैंतरा, कहा-जहाँ रहेगें उसी की होगी जीत.

जीतन राम मांझी ने इंदिरा आवास के लिए दी जाने वाली राशि और बनाए जा रहे घरों पर उठाया सवाल.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : लोक सभा चुनाव के पहले हम पार्टी के सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने बड़ा पैतरा दिया है.उन्होंने 5 सीटों पर चुनाव लड़ने की मांग करते हुए कहा कि उनकी  तैयारी सभी सीटों पर है. जीतनराम मांझी ने कहा कि अगर नीतीश कुमार हमारी क्षमता के अनुसार सीट देंगे तो अच्छा होगा. इससे महागठबंधन की जीत होगी.पूर्व सीएम ने कहा कि हमने मगध और मुंगेर में यात्रा की है. सभी जगह दलित के अलावा सभी तबके के लोगों ने हमारी बातें सुनीं. इससे साबित है कि हमारी बात सच हो रही है. पांच सीट तो कम है, हमारी तैयारी सभी सीटों पर है.

नरेंद्र मोदी के बिहार आने के सवाल पर जीतन राम मांझी ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं तो वे आएंगे ही, लेकिन आकर वे क्या जवाब देंगे बिहारवासियों को। हर साल दो करोड़ लोगों को नौकरियां दे दीं? महंगाई को रोक दिया क्या?आरक्षण पर पूर्व सीएम ने कहा कि शिड्यूल कास्ट के लिए जो संविधान में अधिकार है वे आरक्षण को खत्म कर रहे हैं. निजीकरण कर रहे हैं, लेकिन निजी संस्थानों में आरक्षण नहीं है.

जीतन राम मांझी ने इंदिरा आवास के लिए दी जाने वाली राशि और बनाए जा रहे घरों पर सवाल उठाया और कहा कि इंदिरा आवास में भ्रष्टाचार है. 40 हजार रुपए तक घूस लिया जा रहा है. मुख्यमंत्री अगर सही में चाहते हैं कि वाजिब गरीबों को इंदिरा आवास मिले तो उसके लिए जांच दल बनाएं. कहा कि 99 फीसदी गरीबों का इंदिरा आवास अधूरा बना हुआ है. ऐसा इसलिए कि उनसे पैसे ले लिए जाते हैं. इंदिरा आवास के नाम पर मल्टीस्टोरी घर बनाए जा रहे हैं.

मांझी ने कहा कि शराब के तस्कर एक-दो की संख्या में पकड़े जा रहे हैं. लेकिन बड़े तस्कर मौज में हैं. नीतीश कुमार ने मौखिक ही सही आदेश दे रखा है कि शराब पीने वाले को, ताड़ी पीने वाले को जेल नहीं भेजना है। लेकिन पुलिस जेल भेज रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.