City Post Live
NEWS 24x7

मिशन 2024: उड़ीसा जायेगें नीतीश, हेमंत सोरेन से मिले ललन सिंह.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष को गोलबंद करने में लगातार जुटे हुये हैं.2024 के लोकसभा चुनाव के पहले बीजेपी के खिलाफ एक बड़े मोर्चे का निर्माण की कोशिश जारी है. नीतीश कुमार लगातार देश भर का दौरा कर बीजेपी विरोधी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. इसी सिलसिले में सूत्रों के हवाले से खबर है कि नीतीश कुमार शुक्रवार यानी पांच मई को उड़ीसा जाकर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात कर सकते हैं और बीजेपी विरोधी मोर्चे में शामिल होने का आग्रह भी करेंगे.

नीतीश कुमार की यात्रा के ठीक पहले जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ललन ने झारखंड में जाकर झारखंड के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात की है . इस मुलाकात के बाद एक ट्वीट कर लिखा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता और झारखंड के माननीय मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन जी से मुलाकात हुई, जिसमें केंद्र की जनविरोधी सरकार के विरुद्ध मजबूत विपक्षी एकजुटता हेतु सार्थक चर्चा हुई. ललन सिंह ने न्यूज 18 से बातचीत में इस मुलाकात को महत्वपूर्ण बताया और कहा कि नीतीश जी लगातार इस कोशिश में लगे हुए हैं कि 2024 के पहले बीजेपी के खिलाफ एक बड़ा मोर्चा बने.

ललन सिंह से ये पूछा गया कि क्या हेमंत सोरेन से भी नीतीश कुमार मुलाकात करेंगे, तो उन्होंने कहा कि नीतीश जी लगातार बीजेपी विरोधी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. वो हेमंत सोरेन जी से भी मिलेंगे लेकिन अभी कोई तारीख तय नहीं हुई है, ऐसा जब होगा तो बता दिया जाएगा. हेमंत सोरेन ने भी जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाक़ात के बाद ट्वीट कर मुलाक़ात को महत्वपूर्ण बताया और लिखा कि आज आवास में जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और माननीय लोकसभा सांसद आदरणीय श्री ललन सिंह जी से मुलाकात हुई. मुलाकात के दौरान कई विषयों पर चर्चा हुई.

जाहिर है कि नीतीश कुमार लगातार देश भर का दौरा कर बीजेपी विरोधी दलों को एकजुट करने के प्रयास में लगे हुए हैं. इसके पहले वो बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अखिलेश यादव से भी मुलाकात कर चुके हैं, वहीं ममता बनर्जी तो नीतीश कुमार से पटना में बीजेपी विरोधी पार्टियों की बैठक बुलाने का आग्रह भी कर चुकी हैं. नीतीश कुमार की मुलाकात इसके पहले अप्रैल में दिल्ली में राहुल गांधी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से भी हो चुकी है, जहां राहुल गांधी ने नीतीश कुमार को आश्वासन भी दिया था कि सभी एकजुट होकर 2024 के लिए तैयारी करेंगे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.