City Post Live
NEWS 24x7

हटाये गये पुल निर्माण निगम के MD नीरज सक्सेना .

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के भागलपुर में अगवानी गंगा पुल के गिरने के मामले में बिहार सरकार ने बड़ी कारवाई की है. पुल गिरने से इसकी गुणवत्ता पर सवाल उठे और भ्रष्टाचार के आरोप लगे.  अब नीतीश सरकार ने पुल निर्माण निगम के एमडी नीरज सक्सेना को पुल ध्वस्त होने के लिए जिम्मेवार मानते हुए उन्हें उनके पद से चलता कर दिया है.जगह आईएएस अभय कुमार सिंह को पुल निर्माण निगम का नया एमडी बनाया गया है. आईएएस अभय कुमार सिंह 2004 बैच के अधिकारी हैं. इसके पहले अभय कुमार सिंह पर्यटन विभाग के सचिव की कुर्सी पर काबिज रहे हैं. इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी गई है.

 

सरकार ने बिहार कैडर के 4 आईएएस अधिकारियों का तबादला और इतने ही आईएएस को अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा है. अधिसूचना के हिसाब से स्वास्थ्य सचिव के सेंथिल को गृह विभाग का सचिव बनाया गया है. पर्यटन विभाग के सचिव अभय कुमार सिंह को राज्य पुल निर्माण निगम का एमडी बनाया गया है. नार्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक प्रभाकर को राज योजना परिषद का विशेष सचिव बनाया गया है.

 

कारा महानिरीक्षक शीर्षत कपिल अशोक को राज्य पथ विकास निगम के एमडी का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया है. वित्त विभाग के अपर सचिव मिथिलेश मित्र को मिड-डे-मील निदेशक बनाया गया है. पंचायती राज के निदेशक आनंद वर्मा शर्मा को नगर एवं आवास विभाग का अपर सचिव का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. ग्रामीण विकास विभाग के अपर सचिव आदित्य प्रकाश को बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के एमडी की जिम्मेवारी दी गई है.

 

हथकरघा एवं रेशम निदेशक विवेक रंजन मैत्री को नगर विकास एवं आवास विभाग में संयुक्त सचिव की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है. आईएएस प्रकाश को बिहार राज्य संचरण कंपनी लिमिटेड के एमडी का प्रभार सौंपा गया है. बता दें कि यह पुल 1700 करोड़ रुपये की अधिक राशि से बन रहा था.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.