City Post Live
NEWS 24x7

मीडिया को दण्डवत प्रणाम करने लगे नीतीश कुमार.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने बयान और बॉडी लैंग्वेज को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं.सभा हो या कोई कार्यक्रम नीतीश अजीबोगरीब बयान दे रहे हैं.अजब गजब का व्यवहार कर रहे हैं. लगातार मीडिया और विपक्ष का निशाना भी बनते रहे हैं. मंगलवार को  देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की जयंती के मौके पर भी नीतीश कुमार कुछ ऐसे ही अंदाज में दिखे. जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मीडिया के लोगों ने पूछा कि आखिर आप नाराज क्यों हैं, हम लोगों से इतनी दूरी आपने क्यों बना ली है तो मुख्यमंत्री इतना सुनते ही झुक गए. सीएम झुक कर मीडिया कर्मियों का अभिवादन करने लगे और उनके सामने नतमस्तक हो गए.

 

 इस दौरान उनके व्यवहार से असहज महसुश कर रहे  मंत्री संजय झा ने उन्हें आगे बढ़ने का इशारा दिया तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उन पर गुस्सा गए.संजय झा को डांटते हुए नीतीश ने कहा कि हटिए सामने से और उनको हटाकर अपने हाथ को गोल-गोल घुमाकर मीडिया कर्मियों को प्रणाम किया और चलते बने. मंत्री विजय चौधरी और संजय झा उन्हें लाख रोकते रहे समझाते रहे लेकिन मुख्यमंत्री ने उनकी बातें नहीं सुनी. पिछले दिनों सदन में जिस तरह से महिला सेक्स ज्ञान और जीतन राम मांझी को लेकर नीतीश कुमार ने बयान दिया था, उसके बाद राजनितिक रूप से जमकर निशाना बने थे और यही कारण था.

 

जदयू के मंत्री नीतीश कुमार को बोलने से रोकते रहते हैं, यही नहीं मीडिया को भी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से दूर रखा जा रहा है . एक तरीके से पूरी तरह से ही मीडिया को उनके कार्यक्रमों में बैन कर दिया गया है. मंगलवार को भी मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में मीडिया के द्वारा पूछे गये सवालो पर जवाब तो नहीं दिया वहीं उलटे वो बार-बार मीडिया के लोगों को दण्डवत प्रणाम करते नजर आये.मुख्यमंत्री की ये हरकतें राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.