City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार ने बताई विपक्षी दलों को एकजुट करने की वजह.

नीतीश कुमार ने कहा-कुछ लोग इतिहास बदलना चाहते हैं, इसलिए उन्हें रोकना है बेहद जरुरी.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : विपक्ष को गोलबंद करने में जुटे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी पर बड़ा हमला किया है.उन्होंने कहा कि वे लोग देश का इतिहास बदलना चाहते हैं, इसलिए हम विपक्षी दलों को एकजुट कर रहे हैं.नीतीश कुमार ने कहा कि इसमें मेरा कोई व्यक्तिगत एजेंडा नहीं है. मैं अपने लिए कुछ नहीं कर रहा बल्कि ये सभी लोगों के लिए है. उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं से सकरात्मक से बातचीत हुई है. आगे एक साथ बैठकर निर्णय लिया जाएगा.

एक ओर आनंद मोहन को रिहा करने पर नीतीश कुमार सवालों के घेरे में हैं. वहीं, विपक्ष को एकजुट करने की मुहिम में उनकी भूमिका अहम मानी जा रही है.इसी विपक्षी एकता का संदेश लेकर JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने मंगलवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की थी. दोनों की मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज है.इससे पहले नीतीश कुमार दिल्ली जाकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर चुके हैं. उन्होंने लखनऊ में अखिलेश यादव से मुलाकात की थी. अब चर्चा है कि नीतीश कुमार ओडिशा भी जा सकते हैं और नवीन पटनायक से मुलाकात कर सकते हैं.

देशभर के विपक्षी नेताओं की बैठक बिहार की राजधानी पटना में हो सकती है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षी नेताओं की बैठक को लेकर भी बयान दिया था. उन्होंने कहा कि कर्नाटक चुनाव होने दीजिए, इसके बाद तय होगा कि विपक्षी एकता को लेकर बैठक कहां होगी.मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि बहुत लोगों की राय है कि पटना में बैठक हो. गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने नीतीश कुमार को पटना में विपक्ष के नेताओं की बैठक करने की सलाह दी थी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.