City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार की बढ़ेंगी मुश्किलें, कोर्ट में केस दर्ज.

, 'गंदी बात' वाले बयान को लेकर मुजफ्फरपुर की अदालत में CM के खिलाफ शिकायत दर्ज.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. ‘गंदी बात’ वाले बयान का मामला महिला आयोग (National Commission For Women) के बाद अब कोर्ट तक पहुंच गया है. सीएम के खिलाफ मुजफ्फरपुर जिले में शिकायत दर्ज करा दी गई है. बुधवार को हर ओर से निंदा होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले में माफी मांग ली है. उन्होंने विधानसभा के अंदर और बाहर सार्वजनिक रूप से मांगी. सीएम नीतीश कुमार ने विधानसभा में बुधवार को कहा कि मेरे बयान के कुछ अंश पर आपत्ति जताई जा रही है. मैं न सिर्फ शर्म कर रहा हूं, बल्कि खुद भी निंदा करता हूं.

लेकिन माफ़ी मांगने के वावजूद मुख्यमंत्री की मुश्किल ख़त्म नहीं होनेवाली.उनके इस बयान को लेकर  मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में शिकायत दर्ज र्ज कराई गई है. इस मामले की सुनवाई 25 नवंबर को होगी. बहरहाल, विधानसभा में शिक्षा की भूमिका और जनसंख्या नियंत्रण में महिलाओं की भूमिका को समझाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से इस्तेमाल की गई अपमानजनक भाषा को लेकर मुजफ्फरपुर जिले में कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई गई है.

गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को विधानसभा (Bihar Vidhan Sabha) में प्रजनन दर के मुद्दे पर बोलते हुए टिप्पणी की थी.इसकी विपक्षी दलों के नेताओं ने शर्मनाक बताया था और कड़ी निंदा की थी.महिला आयोग ने भी नीतीश कुमार के खिलाफ कार्रवाई के लिए विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा है.विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी (Awadh Bihari Choudhary) को बुधवार को लिखे पत्र में महिला आयोग (National Commission For Women) ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.