City Post Live
NEWS 24x7

पुल टूटने पर पप्पू यादव ने साधा सिंगला कंपनी पर निशाना.

तेजस्वी यादव से की मामले की जांच कराने की मांग, कहा- कौन IAS की है कंपनी से मिलीभगत?

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :जाप पार्टी  के  सुप्रीमो पप्पू यादव ने सुल्तानगंज में गंगा पुल टूटने के मामले में सिंगला कंपनी पर निशाना साधा है.उन्होंने कहा कि सिंगला कंपनी को जब 8 स्टेट ने ब्लैक लिस्टेड कर दिया था, तब 600 करोड़ से लेकर 2700 करोड़ तक का टेंडर बिहार में क्यों दिया गया? यह भ्रष्टाचार से जुड़ा मुद्दा है.उन्होंने कहा कि 8 स्टेट में सिंगला ब्लैक लिस्टेड थी. इसमें किस-किस आईएएस और मंत्री की मिलीभगत है? एक विधायक छह साल के बाद एक सवाल खड़ा करता है और एक आईएएस पर सवाल उठाता है. 14 माह में दो बार पुल टूट गया.इसमें तीन आईएएस के नाम शामिल हैं.

 

पप्पू यादव ने कहा कि   नरेन्द्र मोदी से जानना चाहूंगा कि जब सिंगला कंपनी को बिहार में काम दिया तो वह कंपनी चोर हो गई. लेकिन गुजरात में सिग्नेचर पुल का काम दे दिया. भारत सरकार ने विक्रमशिला में कैसे टेंडर दिया? भारत सरकार ने एनएचआई के जरिए कैसे अवॉर्ड दिया?उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग क्यों हो रही है? इस्तीफा होगा तो एनएचआई का होना चाहिए. 17 साल से पीडब्ल्यू में मंत्री कौन थे? एक साल के अंदर इन्क्वायरी क्यों नहीं हुआ? पहली बार जब पुल टूटा तो फिर काम क्यों दे दिया गया? कौन आईएएस इस कंपनी को बचा रहा है?

 

पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव जांच कराएं. पुल निगम भ्रष्टाचार की गंगोत्री है. सिंगला कंपनी से 1700 करोड़ वसूला जाए. पैसे की बड़ी हिस्सेदारी हुई है. बिहार में जितने भी पुल बने समय से क्यों नहीं बने? क्यों सभी पुल की राशि बढ़ती चली गई? जितने लोग मरे किसी को मुआवजा नहीं मिला. पूरा बिहार जानता है वह पदाधिकारी कौन है. मेरी मांग है सिंगला कंपनी पर मुकदमा हो, इसकी जांच हो कि फोन पर किससे-किससे बात हुई, कॉल डिटेल निकाली जाए, किस-किस को पैसा दिया, इसकी जांच हो. नौ साल के बाद भी पुल का नहीं बनना और दो बार गिर जाना और सिंगला को पटना में कई काम देना यह सवाल उठाता है कि क्या कोई बड़ा पदाधिकारी उसे बचा रहा है?

 

पप्पू यादव ने कहा कि17 साल मंत्रालय में बीजेपी रही है. पहली बार जब पुल टूटा था बीजेपी थी। 9 हजार करोड़ का काम सिंगला कंपनी को एनडीए सरकार में मिला. तेजस्वी यादव से आग्रह करूंगा कि निष्पक्ष जांच के लिए एक टीम बनाएं और उसमें एक जज को भी इन्वॉल्व करें.उन्होंने  कहा कि आज न कल हमारी हिस्सेदारी किसी न किसी सरकार में होगी. मैं सभी पुलों की जांच करवाऊंगा. सिंघला के साथ भागीदारी है कि नहीं? बीजेपी को हिम्मत है तो सीबीआई जांच करवाए. लानत है आईएएस अधिकारी पर जो एक ही प्रोजेक्ट पर इतने वर्षों से हैं. कहा कि कुछ माफियाओं की संलिप्तता भी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.