City Post Live
NEWS 24x7

पटना की सड़कों पर पोस्टर,अमित शाह से तीखे सवाल.

मणिपुर क्यों जल रहा? ईडी के भरोसे कब तक राजनीति करेंगे? आबरू लूटनेवालों को क्यों बचा रहे ?

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी ने बिहार में लोक सभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है.आज से बीजेपी नेताओं का बिहार दौरा शुरू हो चूका है.आज  बीजेपी के बड़े नेता और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार आ रहे हैं. 10 महीने में ये उनका 5वां बिहार दौरा है.मुंगेर संसदीय क्षेत्र के लखीसराय में उनकी सभा है. वो ललन सिंह के गढ़ में दहाड़ेंगे और एकसाथ लोकसभा और विधानसभा की सीटों को साधने की कोशिश करेंगे.

 

अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर विपक्ष का हमला जारी है.विपक्ष उनको वायदों की याद दिला रहा है. पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर पोस्टर लगाकर  केंद्रीय गृहमंत्री से तीखे तीन सवाल पूछे गए हैं. पोस्टर में शाह का तंज भरा स्वागत भी है और केन्द्र सरकार को सवालों के जरिए घेरने की कोशिश की गई है.ये पोस्टर अमित शाह के स्वागत में बीजेपी नेताओं की ओर से लगाए गए पोस्टरों के बीच लगाए गए हैं. पोस्टर पर लिखा है ‘शांति और भाईचारे की धरती पर अमित शाह जी का स्वागत है’ पोस्टर पर सवाल पूछते हुए लिखा गया है-‘ बिहार पूछ रहा है सीधा सवाल’.

 

तीन पोस्टरों पर पर तीन अलग-अलग सवाल हैं. पहला सवाल है-मणिुपुर क्यों जल रहा है गृह मंत्री जी?दूसरे पोस्टर पर दूसरा सवाल है- महिला पहलवानों की इज्जत- आबरू से खेलने वाले बृजभूषण को क्यों बचाया गृह मंत्री जी?तीसरे पोस्टर पर तीसरा सवाल है- ईडी-सीबीआई के भरोसा कब तक कायरों वाली राजनीति करोगे गृह मंत्री जी?

 

देश के गृह मंत्री से तीन पोस्टरों के जरिए पूछे गए तीन सवालों वाले पोस्टरों को किसी राजनीति पार्टी ने लगाया या किसी अन्य संस्था ने या फिर किसी नेता ने यह अब तक स्पष्ट नहीं है. किसी ने इस पोस्टर को लगाने की जिम्मेवारी अब तक नहीं ली है.खास बात यह भी है कि पटना प्रशासन ने इन पोस्टरों को हटवाया भी नहीं है, जबकि इनकम टैक्स गोलंबर पर प्रशासन की तैनाती हमेशा रहती है.ये तीनों ऐसे सवाल है जो बीजेपी विरोधी पार्टियां पूछती रही हैं. लेकिन पोस्टर लगाने वालों ने पोस्टर पर अपना नाम नहीं दिया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.