City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार पर आरसीपी सिंह का बड़ा हमला.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :  पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने मंगलवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर जमकर हमला बोला.आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार के उत्तर प्रदेश के फूलपुर से चुनाव लड़ने की अटकलों को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से बिहार ही नहीं संभल रहा है. यूपी से उनके चुनाव लड़ने की बात कुछ चाटुकार कह रहे हैं. ऐसा हुआ तो नीतीश को यूपी से वापस लौटना पड़ेगा.

आरसीपी सिंह ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास राजग की एक ताकत है. यहां सब लोग पिछले साढ़े नौ वर्ष से इसे जानते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो काम किए हैं, उनकी बदौलत भारत दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है.आगे जाकर हम तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बन जाएंगे. आजकल लोग काम देखते हैं. दुनिया में युद्ध चल रहा है, यह कब विश्व युद्ध में बदल जाए कुछ कह नहीं सकते. परंतु प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री ने ऐसी व्यवस्था बनाई है कि देश आज मजबूत है.

 

आरसीपी सिंह ने कहा कि  पहले सुनते थे कि नक्सलियों ने यहां-वहां हमला कर दिया. आज जो व्यवस्था है उससे न केवल बाहरी सुरक्षा बल्कि आंतरिक सुरक्षा भी मजबूत हुई है. ऐसे में बिहार की जनता और देश की जनता देख रही है.सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि आने वाले हजार वर्षों तक भारत की शक्ति बढ़ेगी. देश की ताकत दुनिया को दिखाई देगी. उन्होंने कसते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री कहते हैं कि 100 साल में दुनिया खत्म.उन्होंने सवाल किया कि ऐसे में जनता किसके साथ रहेगी? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जनता उसके साथ रहेगी जो सकारात्मक सोचता हो.

 

ललन सिंह के देश को ब्यूरोक्रेट्स चला रहे वाले बयान को लेकर पूछे गए सवाल पर सिंह ने कहा कि ललन को पता क्या है? वो खुद सीएम हाउस में रोज जाकर क्या करते हैं? दिन भर अफसरों पर दबाव डालते हैं.सिंह ने कहा कि देश में विधायिका, कार्यपालिका और न्यायपालिका की व्यवस्था है. विधायिका या सरकार जो कानून और योजना बनाती है, कार्यपालिका यानी अफसरों का काम है उसे लागू करना. इसके साथ उसे लागू करने के साथ-साथ लाभ मिला कि नहीं मिला देखना होता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.