City Post Live
NEWS 24x7

सेवा-निवृत IPS अधिकारी बी.के. सिंह VIP में शामिल.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : दिल्ली पुलिस के पूर्व डीसीपी सेवा-निवृत आईपीएस अधिकारी बी.के. सिंह आज से राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं.बतौर दिल्ली पुलिस के डीसीपी हमेशा सुर्ख़ियों में रहनेवाले बी.के.सिंह आज मुकेश सहनी की पार्टी वीआइपी में शामिल हो गये हैं.आज 1 बजे वीआइपी पार्टी के दफ्तर में मुकेश सहनी की मौजूदगी में बी.के.सिंह वीआइपी पार्टी में अपने सीकड़ों समर्थकों के साथ शामिल हो गये.

बी.के. सिंह एक राजनीतिक परिवार से आते हैं.उनका परिवार पुराना कांग्रेसी रहा है.बी.के. सिंह का कहना है कि बिहार में वीआइपी पार्टी एकलौती ऐसी पार्टी है जिसका जनाधार किसी भी दल से ज्यादा है.गरीबों-वंचितों की लड़ाई लड़नेवाले मुकेश सहनी ने बहुत कम समय में अपनी पार्टी को एक बड़ी राजनीतिक ताकत बना दिया है.आज वीआइपी के बिना कोई भी दल सत्ता में आने की कल्पना नहीं कर सकता.बी.के सिंह आरा संसदीय सीट से लोक सभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं.गौरतलब है कि इस सीट से आर.के.सिंह सांसद हैं.

बी.के. सिंह   का कहना है कि वो नए बिहार के निर्माण के संकल्प को पूरा करने के लिए आज वीआइपी पार्टी में शामिल हो रहे हैं.उन्होंने कहा कि जीवन भर पुलिस विभाग की सेवा की अब राजनीति के जरिये बिहार के लोगों की सेवा करनी है.बी.के. सिंह जैसे आईपीएस अधिकारी के पार्टी में शामिल होने से मुकेश सहनी भी बहुत उत्साहित हैं.उनका कहना है कि ऐसे पढ़े-लिखे लोगों के दल में आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.