City Post Live
NEWS 24x7

ऋतुराज सिन्हा ने साधु-संतों के बीच सुनी ‘मन की बात’.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ का 100वां एपिसोड को BJP ने ऐतिहासिक बनाने की कोशिश की.BJP के नेताओं ने शहर के कई स्थानों पर लोगों के साथ सुना. कोई दलित के साथ सुना तो कोई संतों के साथ .बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के फतुहा विधानसभा में कटैया घाट पर साधु-संतो के बीच पीएम नरेन्द्र मोदी की मन की बात सुनी. यहां पर नाविक, संतो, महिलाओं, एनसीसी के कैडेट्स एवं हजारों की संख्या में उपस्थित थे.

 

कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि यह हम सभी के लोगों के लिए गौरव की बात है कि आजादी के बाद भारत देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो सीधे और सबसे अधिक संवाद जनता के साथ करने में विश्वास रखते हैं. उन्हीं के शब्दों में उनके लिए मन की बात सिर्फ जन संवाद नहीं बल्कि जनता रूपी ईश्वर की पूजा की प्रसाद है. जनता से सीधे तौर पर न सिर्फ संवाद करने का काम करते हैं बल्कि उनके किए प्रयासों को विश्व में पहचान दिलाने का भी काम करते हैं. विश्वास हो गया है कि बिहार के लोग भी प्रधानमंत्री के कार्यों में अपनी सहभागिता निभा कर एक बार फिर से देश में नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने के लिए अभी से ही कमर कस ली है.

 

गौरतलब है कि ऋतुराज सिन्हा के पटना साहिब लोक सभा सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा है.आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए ऋतुराज पटना में ज्यादा समय भी दे रहे हैं.फतुहा में उनका जोरदार स्वागत हुआ.उनके एक करीबी के अनुसार अपनी कंपनी के कामकाज को भी पटना साहिब क्षेत्र में उन्होंने हाल के दिनों में बहुत विस्तार किया है.पटना के मेयर के चुनाव में उन्होंने अपनी राजनीतिक ताकत का परिक्षण किया और सफल रहे.अब लोक सभा चुनाव में उनकी कंपनी से जुड़े लाखों लोग अहम् भूमिका निभायेगें.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.