City Post Live
NEWS 24x7

सब इंस्पेक्टर की हत्या सरकार के लिए छोटी घटना.

शिक्षा मंत्री ने कहा- ऐसी घटनाएं होती रहती हैं, यह कोई बार घटी घटना नहीं है. सामान्य बात है.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : जमुई में   बालू माफियाओं ने सब इंस्पेक्टर प्रभात रंजन को ट्रेक्टर से  रौंद दिया. सब इंस्पेक्टर की हत्या को लेकर विपक्ष आक्रामक है लेकिन सत्ताधारी दल इसे एक सामान्य घटना बता रहा है.गौरतलब है कि  जमुई के गरही थाने में बालू माफिया के अनियंत्रित ट्रैक्टर ने सब इंस्पेक्टर प्रभात रंजन को रौंद दिया जिसमें सब इंस्पेक्टर प्रभात रंजन की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बारे में जब शिक्षा मंत्री प्रो चंद्रशेखर से सवाल किया गया तो चंद्रशेखर ने इस घटना को आए दिन की घटना बता दिया. चंद्रशेखर ने कहा कि ऐसी घटनाएं होती रहती हैं, यह कोई बार घटी घटना नहीं है. ऐसी घटनाएं होती रहती हैं.

सब इंस्पेक्टर प्रभात रंजन की मौत को आए दिन की घटना बताने के बाद राजनीतिक पारा चढ़ गया है.बीजेपी के प्रवक्ता राम सागर सिंह ने कहा कि प्रो चंद्रशेखर खुद अपराधिक पृष्ठभूमि के व्यक्ति रहे हैं. ऐसे लोगों को ऐसी घटनाएं हमेशा आम लगती हैं. आज जिस पार्टी के साथ है उसका और अपराध का रिश्ता चोली दामन का रहा है. इस घटना पर ऐसा संवेदनहीन बयान देने के लिए माफी मांगनी चाहिए और बालू माफियाओं के खिलाफ सरकार को कठोर कारवाई करनी चहिए.

बालू माफियाओं की ये पहली घटना नहीं, बल्कि इससे पहले एक दर्जन भर से ज्यादा घटनाएं सिर्फ पटना में देखने मिली हैं. इसी साल अप्रैल के महीने में पटना के बिहटा में खनन विभाग की अधिकारी जब बालू माफिया पर कारवाई करने पहुंची थीं तो दौड़ा कर पीटा गया था. यही नहीं बिहटा में बालू माफियाओं और पुलिस के बीच घंटो गोलीबारी की घटना हो चुकी है. वहीं, सूबे में अपराध का ग्राफ भी लगातार बढ़ रहा है. ऐसे में बिहार के शिक्षा मंत्री का ऐसा असंवेदनशील बयान वाकई में हैरान करने वाला है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.