City Post Live
NEWS 24x7

देर रात SKMCH पहुंच गये तेजस्वी, ड्यूटी से गायब मिले डॉक्टर.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में उस समय अफरा तफरी मच गई जब उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अचानक पहुँच गये. सीतामढ़ी से पटना लौटने के दौरान उप मुख्यमंत्री देर रात मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच पहुंच गये. डिप्टी सीएम के अस्पताल में पहुंचते ही प्रबंधन के बीच हड़कंप मच गया. तेजस्वी ने पूरे अस्पताल में घूमकर जायजा लिया. उन्होंने कहा कि मिशन 60 पर कुछ काम हुए, कुछ नहीं हुए हैं. जहां कमी है वहां नजर गई है.

 

डिप्टी सीएम ने कहा कि सरकार पैसा दे रही है. इसके बाद भी गरीबों को सुविधा नहीं मिले तो यह बर्दाश्त नहीं होगा. उन्होंने कहा कि दवा, बेड, सुविधा, साफ सफाई, मशीन एवं चिकित्सक की सुविधा जरूरी है. तेजस्वा ने जांच में पाया कि लिफ्ट भी खराब थी. बर्न वार्ड में तो बहुत सी कमियां मिलीं. उन्होंने कहा कि एक-एक चीज को देखा गया है.

 

तेजस्वी ने निरीक्षण में पाया कि यहां चिकित्सकों की भी कमी है. मरीजों के परिजन को दवा भी बाहर से लानी पड़ रही है. स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में मरीजों को यहां से रेफर कर दिया जाता है. प्रबंधन की तरफ से बताया गया कि नए अधीक्षक अभी-अभी आए हैं. सब ठीक किया जाएगा। उन्हें एक सप्ताह का समय दिया गया है. तेजस्वी के साथ राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक मेहता, विधायक मुन्ना यादव, अमर पासवान आदि थे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.