City Post Live
NEWS 24x7

विपक्ष की बैठक में स्टालिन को लाने में कामयाब हुए तेजस्वी .

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : आख़िरकार बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पटना में 23 जून को होने वाली विपक्षी एकता की बैठक में शामिल होने के लिए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन को तैयार कर लिया है. बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मंगलवार को चेन्नई में स्टालिन से मुलाकात की और बैठक में शामिल होने का न्योता दिया. तेजस्वी के निमंत्रण पर स्टालिन ने सहमति जता दी है.बताया जा रहा है कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री कांग्रेस से नाराज चल रहे थे. इसलिए वे विपक्षी एकता की बैठक में नहीं आना चाहते थे. सीएम नीतीश कुमार उन्हें मनाने तमिलनाडु जाने वाले थे, लेकिन स्वास्थ्य कारणों से उनका दौरा कैंसिल हो गया और उनकी जगह तेजस्वी गए.

चेन्रई पहुंचे तेजस्वी ने करुणानिधि कोट्टम के उद्घाटन और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि हम करुणानिधि के शासन के मॉडल की भावना को राष्ट्रीय स्तर पर आत्मसात करें.लालू और नीतीश के मार्गदर्शन में बिहार में सोशलिज्म, सेक्युलरिज्म और सोशल जस्टिस… हमारी प्राथमिकता है.इसी कार्यक्रम के बाद तेजस्वी और स्टालिन की बैठक हुई. बैठक में क्या बातचीत हुई, इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है, लेकिन स्टालिन की ओर से विपक्षी एकता बैठक में शामिल होने की बात कन्फर्म की गई है.

इससे पहले 1 मार्च को मुख्यमंत्री स्टालिन के 70वें जन्मदिन के मौके पर भी डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव चेन्नई पहुंचे थे. वहां दोनों नेताओं के बीच मुलाकात हुई थी.विपक्षी एकता की बैठक से पहले अब दोनों नेताओं के बीच ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है. महागठबंधन के नेता इसे विपक्षी एकता को मजबूत करने की एक अहम कड़ी मान रहे हैं.जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि नीतीश कुमार की मुहिम रंग लाने लगी है. वे देशभर के भाजपा विरोधी दलों के नेताओं से मिल रहे हैं. इस बैठक में आगे की रणनीति तय होगी और रूप रेखा तैयार की जाएगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.