City Post Live
NEWS 24x7

विधान सभा मार्च कर रहे BJP नेताओं को पुलिस ने धो डाला.

पटना में विधान सभा मार्च कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस लाठीचार्ज, आंसू गैस के गोले दागे.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : शिक्षक अभ्यर्थियों और नियोजित शिक्षकों की मांग ,तेजस्वी यादव के उप-मुख्यमंत्री पड़ से इस्तीफे की मांग और बेरोजगारी-भ्रष्टाचार- बढ़ते अपराध को लेकर आज बीजेपी ने विधान सभा मार्च  किया.पटना के गांधी मैदान से मार्च शुरू हुआ और जैसे ही डाकबंगला चौराहे की तरफ बढ़ा, पुलिस ने मार्च को रोकने की कोशिश शुरू कर दी.लेकिन बीजेपी नेता-कार्यकर्त्ता डाकबंगला चौराहे तक पहुँच गये.यहाँ उन्हें रोकने की पुख्ता व्यवस्था पहले से थी.लेकिन रोके जाने पर भी जब नेता कार्यकर्त्ता नहीं माने तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया.

 

आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए हैं और बीजेपी कार्यकर्ताओं के ऊपर वाटर कैनन का भी प्रयोग किया गया है. पटना के गांधी मैदान से विधान सभा की ओर बढ़ रहे मार्च को डाकबंगला चौराहे पर रोका गया और पुलिस ने भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं को भी निशाने पर लिया. विधान सभा की ओर कूच करने के दौरान जमकर लाठियां भांजीं. भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के ऊपर पुलिस वालों की तरफ से लाठीचार्ज की गई. इस दौरान सिग्रीवाल खुद के सांसद होने की बात कहते रहे, लेकिन पुलिस वालों ने उन्हें भी अपना निशाना बनाया. इस मार्च के दौरान बिहार के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा भी खड़े आए नजर आए. इनके ऊपर भी लाठियां चलाए जाने की खबरें निकल कर सामने आ रही हैं.

 

पुलिस ने बीजेपी नेताओं-कार्यकर्ताओं को दौड़ा दौड़कर पिटा.इस लाठीचार्ज में दर्जनों बीजेपी नेता और सैकड़ों कार्यकर्त्ता घायल हो गये.पुलिस ने नेताओं के साथ भी कोई नरमी नहीं बरती.कई नेता भी पिटे गये.पुलिस लाठीचार्ज से कुछ देर के लिए अफरा तफरी मच गई.बीजेपी नेता ऋतुराज सिंहा ने कहा कि जिस बेरहमी के साथ उनके नेताओं-कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है, बीजेपी बर्दाश्त नहीं करेगी.सरकार अपने घपले घोटालों को उजागर करनेवाले के साथ ज्यादती कर रही है.उन्हें पुलिस से पिटवाया जा रहा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.