City Post Live
NEWS 24x7

JDU के अंदर हो गया बड़ा खेला होने का दावा.

JDU MLC के बगावती तेवर के बीच उपेंद्र कुशवाहा ने किया बड़ा दावा, संपर्क में हैं कई JDU के नेता.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव :   मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar)  देशभर के बीजेपी विरोधी दलों को एकजुट करने में जुटे हैं. राष्ट्रिय राजनीति में उनकी सक्रियता बढ़ गई है.लेकिन इस बीच upendra कुशवाहा ने बड़ा दावा कर दिया है.  नीतीश कुमार की पार्टी JDU को लेकर उपेंद्र खुशवाहा के दावे ने राजनीति सरगर्मी बढ़ा दी है. जदयू एमएलसी (MLC) रामेश्वर महतो ने पार्टी अध्यक्ष के खिलाफ बगावती तेवर दिखाया है, जिसके बाद जदयू में हलचल तेज हो गई. उपेन्द्र कुशवाहा ने दावा किया कि नीतीश कुमार पटना में बीजेपी विरोधियों को जमा कर बीजेपी को हराने की लाख कवायद कर लें, लेकिन उनकी मंशा सफल नहीं हो पाएगी. उन्होंने कहा कि नीतीश जी यह सब करने के पहले अपने घर को संभाले, जहां बड़ी टूट होने वाली है, भगदड़ के हालात बने हुए हैं.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जदयू के कई नेता ना सिर्फ हमारे बल्कि बीजेपी के भी संपर्क में है. बस मुहूर्त  का इंतजार है. बहुत जल्द कुछ बड़ा देखने को मिलेगा. नीतीश कुमार के पास वही बच जाएंगे जिनको कहीं कोई ठिकाना नहीं मिलने वाला है. वहीं उपेन्द्र कुशवाह के दावे के पहले जेडीयू में संगठन को लेकर नाराजगी तब उभरी जब जदयू एमएलसी रामेश्वर महतो ने बड़ा आरोप लगाते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

रामेश्वर महतो ने कहा कि उमेश कुशवाहा संगठन का काम नहीं करते हैं. कुशवाहा समाज की बैठक में मुझे क्यों नहीं बुलाया गया. उमेश कुशवाहा लोगों का सीआर लिखने में लगे हैं. नीतीश कुमार विपक्षी एकजुटता में लगे हैं. एसे समय में प्रदेश अध्यक्ष सभी को साथ लेकर चलें, अपने स्वार्थ को छोड़ संगठन के फायदे के लिए काम करें. लेकिन, ऐसा हो नहीं रहा है और आलाकमान का इस पर ध्यान नहीं है. गौरतलब है कि रामेश्वर महतो उस वक़्त चर्चा में आए थे, जब उपेन्द्र कुशवाहा ने पार्टी छोड़ी थी तब सबसे पहले रामेश्वर महतो ही उनसे मिलने गए थे.

वहीं रामेश्वर महतो के आरोप और उपेन्द्र कुशवाह के दावे पर जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने पलटवार करते हुए कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा को हमारे नेता नीतीश कुमार ने पहचान दिलाई है. उनको कौन पहचानता था. उनके दावे में कोई दम नहीं है. वहीं विधान पार्षद रामेश्वर महतो के आरोप पर उमेश कुशवाहा ने बड़ा हमला बोला और कहा कि वह धूर्त लोग हैं. पहले से ही किसके गोद में खेल रहे है सभी जानते हैं. रामेश्वर महतो पार्टी विरोधी काम कर रहे हैं, पार्टी सभी मामले को देखेगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.