City Post Live
NEWS 24x7

3 सीट से नीचे समझौता का सवाल ही नहीं उठता.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : रालोजद पार्टी के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने साफ़ कर दिया है कि  2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए के साथ 3 से कम सीटों पर किसी भी हालत में समझौता नहीं होगा.उन्होंने कहा है कि तीन से कम सीट पर समझौता का कोई सवाल ही नहीं उठता. उन्होंने  कहा कि 2015 में लालू-नीतीश के साथ और अब के साथ में काफी अंतर है.इसी साल फरवरी में नई पार्टी बनानेवाले  कुशवाहा ने कहा कि उनकी पार्टी NDA का हिस्सा हैं.

 

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि उनकी डगर  निश्चत रूप से बहुत कठिन है.लेकिन उनके साथ  गांव से लेकर हर जगह फौलादी लोग जुड़े हैं. पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बिहार में सपोर्ट्स का एक बड़ा सेक्शन है. इस जमात के साथ है और दिनों-दिन इसमें बढ़ोतरी भी हो रही है. इन लोगों की ताकत के बल पर आरएलएसपी की एक जगह बना दी थी. वो जगह इन लोगों के सहयोग से बनी थी.उसका विलय हुआ। उसके बाद फिर से एक पार्टी को बनाना एक बड़ी चुनौती थी जिसे हमने अपने लोगों के ताकत के बल पर स्वीकार किया है. कठिनाई है पर इतने लोगों का सपोर्ट और प्यार है कि काम हम कर लेंगे.

 

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि लोकसभा चुनाव बहुत नजदीक है. पार्टी का गठन भी कुछ महीने पहले ही हुआ है. पार्टी को निचले स्तर तक मजबूत करना पहला काम है. हर जिले में पार्टी की यूनिट बन गई है. हर ब्लॉक में भी बन गई है. पंचायत में भी पहुंच गए हैं. अब इसको हर मतदान केंद्र तक और हर टोला-मोहल्ला तक पहुंचाने की योजना है. इस क्रम में लोकसभा चुनाव की भी तैयारी हो रही है. पार्टी के विस्तार के साथ ही लोकसभा चुनाव की तैयारी, मतलब दोनों काम एक साथ चल रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.