City Post Live
NEWS 24x7

BJP के बागी नेता पवन सिंह से उपेंद्र का होगा मुकाबला.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी के बागी नेता उसके और उसके सहयोगी दलों की मुश्किल चुनाव में बढ़ानेवाले हैं. मुजफ्फरपुर से बीजेपी के दो बार सांसद रहे अजय निषाद ने पार्टी से किनारा कर कांग्रेस का दामन थाम लिया तो अब भोजपुरी स्टार पवन सिंह का भी कमल से मोह भंग हो गया है.अजय निषाद कांग्रेस के टिकेट पर मुजफ्फरपुर से ही चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं तो पवन सिंह ने राजग प्रत्याशी एवं रालोमो प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के विरुद्ध काराकाट संसदीय क्षेत्र से ताल ठोकने की घोषणा कर दी है.

 

गौरतलब है कि तीन सीटें मांग रहे कुशवाहा को मुश्किल से एक सीट मिली है.लेकिन उस सीट से भी पवन सिंह ने चुनाव लड़ने की घोषणा कर उनकी मुश्किल बाधा दी है. पवन ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से एक्स पर यह जानकारी दी है.पवन सिंह यह निर्णय भाजपा की ओर से बुधवार को दसवें चरण की प्रत्याशियों के नाम से संबंधित घोषणा की बाद लिया है. पवन ने लिखा है कि उन्होंने अपने मां से किए वादे को पूरा करने के लिए यह निर्णय लिया है.

 

बीजेपी  ने भोजपुरी स्टारी स्टार पवन सिंह बंगाल के आसनसोल से प्रत्याशी घोषित किया था. लेकिन पवन ने आसनसोल चुनाव लड़ने से हाथ खड़े कर दिए थे.अब पवन ने एक्स पर पोस्ट किया है माता गुरुतरा भूमेरू अर्थात माता इस भूमि से कही अधिक भारी होती है और मैंने अनी मां से वादा किया था कि मैं इस बार चुनाव लडूंगा. मैंने निश्चय किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट, बिहार से लडूंगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.