City Post Live
NEWS 24x7

विधानसभा शुरू होते ही हंगामा शुरू, भड़के स्पीकर.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :आज बिहार विधानसभा मॉनसून सत्र (Bihar Monsoon Session Live Today) के आखिरी दिन भी जमकर हंगामा हुआ.शुरू  होते ही सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी. विधानसभा में बीजेपी नेताओं के हंगामे को देखते हुए स्पीकर ने कार्रवाई के भी निर्देश दिए. लालगंज विधायक संजय सिंह को मार्शल आउट किया गया. खुद स्पीकर ने हंगामा करने वालों को बाहर निकालने के निर्देश भी दिए. बावजूद इसके हंगामा नहीं थमा तो सदन की कार्यवाही दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई.

 जिस तरह से गुरुवार को बीजेपी की ओर से निकाले गए विधानसभा मार्च पर पुलिस का लाठीचार्ज हुआ और जहानाबाद के पार्टी नेता विजय सिंह की मौत हुई, विधानसभा में हंगामे के आसार पहले से ही लग रहे थे. बीजेपी आज पूरे बिहार में काला दिवस मना रही है. ये तय माना जा रहा कि बीजेपी इस मुद्दे को छोड़ने वाली नहीं है. विधानसभा में भी इस मुद्दे की गूंज दिखाई दी और सदन की कार्यवाही दो बजे तक स्थगित हो गई.

10 जुलाई को विधानसभा के मॉनसून सत्र शुरू हुआ .लगातार शिक्षक भर्ती, तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग समेत अलग-अलग मुद्दों को लेकर बीजेपी सूबे की नीतीश कुमार सरकार पर हमलावर है. विधानसभा अध्यक्ष की ओर से सदन चलाने की काफी कोशिश की गई लेकिन हंगामा नहीं टला. जिसके चलते विधानसभा की कार्यवाही किसी भी दिन सुचारू ढंग से आगे नहीं बढ़ सकी.इसी बीच गुरुवार को बीजेपी नेताओं ने विधानसभा मार्च निकाला. जिसे रोकने के लिए पुलिस की ओर से लाठीचार्ज किया गया. इस दौरान बीजेपी के सांसद सिग्रीवाल समेत कई नेताओं पर भी लाठियां पड़ी. इसी दौरान जहानाबाद के महामंत्री विजय सिंह के निधन को लेकर हंगामा तेज होता जा रहा है.

बीजेपी ने गुरुवार की घटना के विरोध में आज काला दिवस मना रही है. सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार जबसे ममता बनर्जी जी के संरक्षण में गए हैं तब से पश्चिम बंगाल की तरह यहां भी लोकतंत्र खत्म करने का काम कर रहे हैं. बीजेपी ने एक वीर साथी गंवाया है. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के कारण महामंत्री विजय सिंह की हत्या हुई है. शनिवार को सभी जिला और प्रखंडों में बीजेपी धरना देगी और दिवंगत साथी को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.