City Post Live
NEWS 24x7

लालू ने बीमा भारती पर क्यों लगाया दांव?

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

  

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार की सबसे हॉट सीट  पूर्णिया बना हुआ है.यहां पर एनडीए, इंडिया गठबंधन और निर्दलीय प्रत्याशी के बीच कांटे का मुकाबला है. एनडीए की उम्मीदवार के प्रचार में पीएम मोदी चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं.  इंडिया एलायंस की और से पांच बार की विधायक बीमा भारती चुनाव मैदान में है. कांग्रेस से बागी होकर निर्दलीय पूर्व सांसद पप्पू यादव ताल ठोक रहे हैं. ऐसे में मुकाबला काफी रोचक हो गया है.


बिमा भारती का कहना है कि वो  किसी को चुनौती नहीं मानती हैं.जनता की अदालत में है. जनता ही मालिक है.जनता से वो वोट मांगने का काम कर रही हैं.जनता तय करेगी कौन जीतेगा और हारेगा. बीमा भारती ने कहा कि हम किसी को चुनौती नहीं मान रहे हैं. जनता की अदालत में फैसला होगा कौन कितना भारी है. जनता तय करेगी.भारती का दावा है  कि एक महिला उम्मीदवार होने के नाते उन्हें झे प्यार भी मिल रहा है.

बीमा भारती ने कहा कि सीमांचल का विकास मेरी पहली प्राथमिकता है. इसके लिए एयरपोर्ट का चालू करवाना प्राथमिकता है. एयरपोर्ट चालू होने के बाद यहां का विकास का रास्ता खुल जाएगा. अगर चुनाव जीतती हूं तो सबसे पहली आवाज एयरपोर्ट के लिए ही उठाउंगी.बीमा भारती की राजनीतिक सफर 2000 से शुरू हुई. रूपौली निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव जीतकर बिहार विधान सभा के लिए चुनी गईं. इसके बाद, वह राजद की सदस्यता ग्रहण की. फिर फरवरी 2005 के चुनाव में वह उस समय के एलजेपी के शंकर सिंह से चुनाव हार गई. लेकिन अगले अक्टूबर के चुनाव में वह सीट वापस जीतने में सफल रहीं. बाद में उन्होंने राजद छोड़ दिया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.