City Post Live
NEWS 24x7

29 जून को बकरीद की नमाज, सुरक्षा के किए गए पुख्ता इंतजाम.

पटना का गांधी मैदान आज आम लोगों के लिए बंद, कल सुबह अता की जायेगी बकरीद की नमाज.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बकरीद को लेकर पटना में जोरशोर से  तैयारियां चल रही है. बकरीद को लेकर गांधी मैदान को आज से दो दिनों के लिए आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया है.29 जून के दोपहर 12 बजे गांधी मैदान में आम लोगों की एंट्री पर रोक रहेगी.29 जून की सुबह बकरीद की नमाज अदा होगी. इसको लेकर सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए हैं. चप्पे-चप्पे पर पुलिस की पैनी निगाह होगी. मुख्य कार्यक्रम गांधी मैदान में सुबह 7:30 बजे से संभावित है. गाड़ियों की पार्किंग के इंतजाम के साथ ही गांधी मैदान में अस्थाई थाना भी बनाया गया है. इसके साथ ही मेडिकल कैंप लगाया गया है। पेयजल की व्यवस्था की गई है.

बकरीद की तैयारियों के साथ-साथ सुरक्षा व्यवस्था को लेकर के मंगलवार को पटना के डीएम डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह और एसएसपी राजीव मिश्रा ने गांधी मैदान का निरीक्षण किया. इस दौरान डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि पूरे प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है.पटना जंक्शन स्थित मस्जिद के पास भी मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है. एसएसपी ने राजीव मिश्रा बताया था कि सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है. सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाला मामला आता है  तो उस पर कार्रवाई की जाएगी. जरूरत के अनुसार पर्याप्त संख्या बल में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

सभी लोग मिलजुल कर बकरीद का पर्व मनाएंगे.गांधी मैदान के गेट नंबर 1, 4, 5 और 10 नंबर गेट खुले रहेंगे. वाहन की एंट्री गेट नंबर 4 और 5 से होगी. गेट नंबर 1 और 10 से पैदल नमाजी आएंगे. आम लोगों के लिए  आज 28 जून को  गांधी मैदान बंद रहेगा. नमाज के बाद 29 जून को गेट को आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.