City Post Live
NEWS 24x7

आज डूबते सूर्य को अर्घ्य, घाटों पर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा के अनुष्ठान के आज तीसरे दिन रविवार को पहला अर्घ्य दिया जाएगा. छठ व्रती समेत सभी श्रद्धालु डूबते सूरज की पूजा करेंगे. बिहार के सभी जिलों में सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की गई है. छठ व्रती को किसी भी तरह की परेशानी न हो इसके लिए घाट पर साफ-सफाई का ध्यान रखा गया है. खतरनाक घाटों का निरीक्षण कर उसे प्रतिबंधित किया गया है.

महापर्व छठ पर रविवार से सोमवार की दोपहर 12 बजे तक के लिए शहर में बड़े वाहनों के प्रवेश पर पूरी तरह से रोक रहेगी. निर्माण कार्य से जुड़े वाहनों के परिचालन पर भी रोक रहेगी. दीघा से गायघाट और अटल पथ की ओर आर ब्लाक तक कोई वाहन नहीं चलेंगा. वैशाली और सारण जाने वाले गांधी सेतु का उपयोग कर सकते हैं. वाहन चालक यातायात संबंध जानकारी लेने के लिए इन नंबरों 9470630615 और 0612-2219151 पर कॉल कर सकते हैं.

कई घाटों पर जहां हेल्प डेस्क बनाए गए हैं.गोताखोरों की टीम भी मौजूद रहेगी. आज शाम सूर्यास्त के समय सूर्य को अर्घ्य दिया जाएगा. शाम में अर्घ्य देने का सही समय 5 बजकर 26 मिनट है. आज परिवार के सभी सदस्य छठ व्रती के साथ घाट पर जुटेंगे. अर्घ्य देने के बाद डूबते सूरज की तरफ हाथ जोड़कर प्रार्थना की जाती है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.